शर्मनाक! 10 वर्षीय मासूम के साथ किया रेप, रिश्तेदार ही निकला आरोपी

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक 10 वर्षीय मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। मामले को अंजाम देने वाला अपराधी भी नाबालिग है। कहा जा रहा है कि जब मासूम घर पर अकेले थी उस वक़्त पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही लड़की को धमकाया तथा बोला कि इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो वो उसका गला घोंटकर मार देगा।

वही इस घटना के बाद से लड़की बहुत सहमी हुई है। दोनों परिवार एक दूसरे से परिचित हैं। लड़की की तबियत बिगड़ जाने के पश्चात् इस घटना का खुलासा हुआ। चिकित्सकों ने बच्ची का टेस्ट किया तथा पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। तत्पश्चात, पीड़ित बच्ची के माता-पिता को बताया गया।

फिर माता-पिता ने बच्ची से बात की तथा उसने घरवालों के सामने पूरी घटना का खुलासा कर दिया। फिर मंगलवार देर शाम थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ में नाबालिग ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। बुधवार को पुलिस पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट करवाया। वही घटना के बाद से बच्ची बहुत ज्यादा डरी हुई है।

साइबर अपराध पुलिस ने कुड्डालोर में महिला की तस्वीरों को मॉर्फ करने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया

विग के अंदर छुपा रखा था सोना, मलद्वार में भी थे दो केप्सूल.. IGI एयरपोर्ट पर दबोचा गया शातिर तस्कर

भाजपा समर्थक 'मुस्लिम' युवक को 'काफिर' कह मस्जिद से भगाया, घर पर लाठी-डंडों से किया हमला

Related News