यौन उत्पीड़न का मामला खत्म करने के लिए इस एक्ट्रेस को मिले 9.5 मिलियन डॉलर

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री एलिजा डुश्कू को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो यूएस टेलिविजन नेटवर्क सीवीएस ने अभिनेत्री को 9.5 मिलियन डॉलर का भुगतान किया है. जी हाँ.... दरअसल एलिजा डुश्कू ने प्राइम टाइम ड्रामा 'बुल' के लीड एक्टर माइकल पर शो के दौरान उनका उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था.

इस बारे में एलिजा डुश्कू ने कहा था कि, 'शो के दौरान माइकल ने उनपर कई अश्लील जोक्स बनाए जो कि सीधे तौर पर उनके शरीर से जुड़े हुए थे.' हालांकि अब तक एक्टर ने इस बात को तो स्वीकार किया कि उन्होंने एलिजा पर जोक्स बनाए थे लेकिन उन्होंने इस बात से तो साफ इनकार कर दिया कि वह किसी तरह के यौनाचार से संबंधित थे. आपको बता दें एलिजा डुश्कू ने प्रोडक्शन टीम से बात करने से पहले अभिनेता से इस मामले में बातचीत भी की थी लेकिन उन्हें जब कोई बदलाव नहीं दिखा तो उन्होंने शिकायत कर दी.

कानूनी कार्रवाई करने के बाद एलिजा डुश्कू ने अपने अनुबंध की पूरी अवधि पूरी की जिसके बाद उन्हें भुगतान की राशि दी गई है. सूत्रों की माने तो एलिजा डुश्कू ने अपनी शादी का खुलासा करते हुए यह भी कहा था कि वह अगस्त में पीटर पलान्जियन के साथ परिणय सूत्र में बंध गईं है. आपको बता दें इस कपल ने जून 2017 में सगाई की थी.

न्यूड होकर टीवी देखना पसंद करती है ये मशहूर एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा

जल्द ही आएगा 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का सीक्वल, तैयारियां हुई शुरू

कैप्टन अमेरिका के किरदार में नजर आएगा WWE का ये सुपरस्टार

Related News