जल्द ही आएगा 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का सीक्वल, तैयारियां हुई शुरू
जल्द ही आएगा 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का सीक्वल, तैयारियां हुई शुरू
Share:

मार्वल स्टूडियो की लगभग सभी फिल्मों के तो दुनियाभर में लाखों-करोड़ों फैंस हैं. आपको बता दें मार्वल स्टूडियो की सभी फ़िल्में सुपरहिरज से सजी हुई रहती हैं. मार्वाल स्टूडियो ने ही तो स्पाइडर मैन से लेकर, थॉर, आयरन मैन और अवेंजर्स जैसे कई सुपरस्टार को जन्म दिया है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस स्टूडियो की फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का अब जल्द की सीक्वल आने वाला है.

सूत्रों की मानें तो हाल ही में निर्देशक स्कॉट डेरिक्सन ने अपनी फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज' के सीक्वल को बनाने की घोषणा की है. जी हाँ... आपको बता दें कि ये फिल्म साल 2016 में आई थी और इस फिल्म में हॉलीवुड कलाकार बेनेडिक्ट कम्बरबैच मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में उनका किरदार डॉक्टर स्ट्रेंज का था जिसके पास समय को बदलने की शक्ति होती है.

सबसे ज्यादा खास बात यह है कि 'डॉक्टर स्ट्रेंज' के किरदार को मार्वल स्टूडियो की फिल्म थॉर: राग्नारोक और अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर में देखा जा चुका है. जी हाँ... साथ ही ऐसा भी बताया जा रहा है कि 'डॉक्टर स्ट्रेंज' के सीक्वल में भी बेनेडिक्ट कम्बरबैच के होने की संभावना है. इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल की कहानी पर काम शुरू हो गया.

ये है हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत सिंगर, 20 साल की उम्र में जीता था ग्रैमी अवार्ड

डेढ़ महीने पहले हो गई इस मशहूर अभिनेत्री की मौत, अब सामने आई खबर

जल्दी ही पापा बनना चाहते हैं निक जोनस, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -