कैप्टन अमेरिका के किरदार में नजर आएगा WWE का ये सुपरस्टार

WWE के सबसे ताकतवर रेसलर जॉन सीना को रिंग में तो सभी लोगों ने बेहद पसंद किया है. जॉन की रेसलिंग के साथ -साथ लोग उनकी पर्सनेलिटी पर भी फ़िदा हैं. आपको बता दें अब जॉन अपने फैंस को खुश करने के लिए सुपर हीरों बनना चहते हैं. जी हाँ.... और इन दिनों वो हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स की अगली सीरीज में दिखने की तैयारियां कर रहे हैं. इस बात को सुनकर तो जॉन के फैंस बेहद खुश होने वाले हैं.

हाल ही में जॉन ने फिल्म को लेकर अपनी भावनाएं वयक्त की हैं. जॉन सीना का कहना है कि, 'मैं कैप्टन अमेरिका की भूमिका को बहुत अच्छे से निभा सकता हूं...मुझे लगता है कि मैं अच्छा कैप्टन अमेरिका बनूंगा...' आपको बता दें हाल ही में एवेंजर फिल्म के चौथे भाग की शूटिंग पूरी हो गई है. आपको बता दें अभिनेता क्रिस इवान ने अब एक्शन फिल्मों को अलविदा कह दिया है और क्रिस इवान अब इन फिल्मों का हिस्सा नहीं रहे हैं.

इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद क्रिस इवान ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी और कहा था कि, 'वो आठ साल से कैप्टन अमेरिका का किरदार निभा रहे थेऔर ये उनके लिए गर्व की बात है और वह अपने फैंस से मिले प्यार के लिए काफी आभारी हैं.' उनके इसी बयान के बाद से ये अफवाह उड़ रही है कि अब जॉन सीना कैप्टन अमेरिका के किरदार को निभाएंगे. इसके साथ ही जॉन के बयान के बाद भी ये साफ हो रहा है कि वह कैप्टन अमेरिका बने नजर आएंगे.

ये है हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत सिंगर, 20 साल की उम्र में जीता था ग्रैमी अवार्ड

डेढ़ महीने पहले हो गई इस मशहूर अभिनेत्री की मौत, अब सामने आई खबर

जल्दी ही पापा बनना चाहते हैं निक जोनस, कही ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -