अब इस टीवी शो में नजर आएगा गे रोमांस, सरेआम करेंगे यह काम

आप सभी जानते ही हैं कि सुप्रीम कोर्ट के सेक्शन 377 को गैरकानूनी ठहराने के फैसले के बाद उन लोगों की जिंदगी में एक आशा की किरण जागी जिन्हें समाज में लोगों की मानिसक प्रताड़ना का शिकार होना पड़ रहा था और सभी को लोग भद्दी निगाहों से देखते थे. ऐसे में कोर्ट के फैसले से एलजीबीटी समुदाय के सभी लोगों को सम्मान मिल चुका है और अब इसी दौरान यह खबर आई है कि भारतीय टेलीविजन पर पहली बार गे डेटिंग नजर आने वाली है जी हाँ जिसमे गे कपल नजर आएँगे.

हाल ही में आई एक रिपोर्ट्स के अनुसार फेमस म्यूजिक चैनल एम टीवी के रियलिटी शो ”एलिवेटर पिच” में एलजीबीटी कपल्स एक दूसरे को डेट करते हुए नजर आने वाले हैं. इसी के साथ आपको यह भी पता ही होगा कि अभी तक भारतीय टेलीविजन के किसी भी शो में गे कंटेस्टेंट को रोमांस करते नहीं देखा गया है लेकिन अब गे कपल आपके सामने और सरेआम एक दूजे को किस, हग, और बाकी सब कर सकते हैं. खबरों के अनुसार आने वाले शुक्रवार को शाम 7 बजे यह शो का एपिसोड टेलीकास्ट होगा और इस रियलिटी शो को सायरस साहुकार होस्ट करने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि बीते 6 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए आईपीसी की धारा 377 को गैरकानूनी करार दिया था और कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा था कि 'समलैंगिकता अपराध नहीं है और सभी को समान जीने का अधिकार है.' वहीं सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुनाते हुए कहा कि समाज को सोच बदलने की आवश्यकता है.

बिग बॉस 12: कप्तान बनने के लिए एक-दूजे से जमकर भिड़ें कंटेस्टेंट, आज होगा महादंगल

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद संस्कारी बाबूजी को लगा एक और बड़ा झटका

इस बाइसेक्सुअल एक्टर ने अपनी फैन के साथ किया है गलत काम..

Related News