साध्वी प्रज्ञा को एक और नोटिस, इस बार राम मंदिर पर दिया विवादित बयान

नई दिल्ली: भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को निर्वाचन आयोग ने एक और कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस बार चुनाव आयोग ने एक टीवी चैनल पर बाबरी मस्जिद को लेकर उनके बयान के बाद भोपाल जिला चुनाव अधिकारी ने उन्हें यह नोटिस भेजा है।

इस आपत्तिजनक बयान में प्रज्ञा ने कहा था कि उन्होंने बाबरी मस्जिद तोड़ने में सहायता की और अब वे राम मंदिर बनाने में सहयोग करेंगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले प्रज्ञा ने 26/11 के मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था, जिस पर काफी आलोचना के बाद उन्होंने माफी मांग ली थी। वहीं, कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रज्ञा पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे शुरू से ही झगड़ालू प्रवृत्ति की रही हैं। 

आपको बता दें कि भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा को भोपाल लोकसभा सीट से चुनावी संग्राम में उतारा है। इस लोकसभा सीट से उम्मीदवारी कि घोषणा के बाद से ही प्रज्ञा अपने आपत्तिजनक बयानों को लेकर निरंतर घिरती दिख रही हैं। उनके विवादित बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उनके विरुद्ध तल्ख़ टिप्पणी की है। 

खबरें और भी:-

झगड़ालू प्रवृत्ति की हैं साध्वी प्रज्ञा, चाकूबाजी में आया है नाम - भूपेश बघेल

गुजरात में गरजे पीएम, कहा- अगर पाक पायलट वापस नहीं करता तो वो रात क़त्ल की रात होती

साध्वी प्रज्ञा पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने साधा कुछ इस तरह निशाना

 

Related News