गुजरात में गरजे पीएम, कहा- अगर पाक पायलट वापस नहीं करता तो वो रात क़त्ल की रात होती
गुजरात में गरजे पीएम, कहा- अगर पाक पायलट वापस नहीं करता तो वो रात क़त्ल की रात होती
Share:

गांधीनगर: पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान में गिरफ्तार किए गए विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को लेकर बड़ा बयान दिया है। गुजरात के पाटन जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अमेरिका का उल्लेख करते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान पायलट अभिनन्दन को वापस नहीं लौटता तो वो रात कत्ल की रात होती।

पीएम मोदी का यह बयान उस घटना पर आधारित है, जिसमें भारत के हवाई हमले का जवाब देने आए पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों का पीछा करते हुए विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान बॉर्डर पार चले गए थे और पाकिस्तानी सेना ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। उन्होंने पाकिस्तान के लड़ाकू विमान को ढेर कर दिया था इसी बीच उनका विमान मिग बाइसन भी छतिग्रस्त हो गया था। इसके बाद उन्हें पाकिस्तान में गिरफ्तार कर लिया गया था।

इस घटना के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त को भी बाकायदा पायलट की सुरक्षा सुनिश्चित करने की धमकी दी थी। अब पीएम मोदी ने चुनावी रैली में इस मसले को फिर से उछाला है। गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर तीसरे चरण के तहत 23 अप्रैल को वोट डाले जाने हैं, जिसके लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है। इसी के तहत पीएम मोदी प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे हैं।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने बेगूसराय पहुंचे प्रकाश राज

आप ने की हरियाणा से तीन और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

केरल में प्रियंका ने किया चुनाव प्रचार, दादी इंदिरा गाँधी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -