झगड़ालू प्रवृत्ति की हैं साध्वी प्रज्ञा, चाकूबाजी में आया है नाम - भूपेश बघेल
झगड़ालू प्रवृत्ति की हैं साध्वी प्रज्ञा, चाकूबाजी में आया है नाम - भूपेश बघेल
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर बड़ा हमला बोला है. एक प्रश्न के उत्तर में भूपेश बघेल ने प्रज्ञा ठाकुर को आदतन अपराधी करार देते हुए कहा कि 19 वर्ष पहले चाकूबाजी के एक मामले में उनका नाम सामने आया था. भूपेश बघेल ने कहा कि, प्रज्ञा ठाकुर का आदतन अपराधी जैसा वर्ताव रहा है.

उन्होंने कहा कि 19 साल पहले साध्वी प्रज्ञा यहां चाकूबाजी की थी, मार-पीट की थी, छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती थी. उनकी शुरू से झगड़ालू प्रवृत्ति रही है. उल्लेखनीय है कि भाजपा ने प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से अपना प्रत्याशी बनाया है. कांग्रेस ने अपने वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को चुनावी संग्राम में उतारा है. प्रज्ञा ठाकुर का नाम मालेगांव बम धमाके में भी संलिप्त है, इसलिए कांग्रेस उनकी उम्मीदवारी पर निरंतर हमले कर रही है. इसी बाबत रविवार को प्रेस वालों ने भूपेश बघेल से उनके बारे में सवाल किया जिसके बाद भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार का रविवार को अंतिम दिन है. रविवार शाम 5 बजे सियासी पार्टियों का प्रचार अभियान रुक जाएगा. छत्तीसगढ़ में तीसरे और अंतिम चरण के लिए 7 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाने हैं, जिनमें राजधानी रायपुर की लोकसभा सीट का भी नाम है. रायपुर में सूबे से सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस के प्रत्याशी प्रमोद दुबे के लिए शहर में रोड शो किया. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने बेगूसराय पहुंचे प्रकाश राज

आप ने की हरियाणा से तीन और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

केरल में प्रियंका ने किया चुनाव प्रचार, दादी इंदिरा गाँधी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -