ससुराल में गौहर खान ने मनाया ईद का जश्न

बीते कल सभी लोगों ने ईद का जश्न मनाया, ऐसे में स्टार्स से लेकर आम जनता तक में ईद का उत्साह देखने के लिए मिला. आप सभी को बता दें कि टीवी से लेकर बॉलीवुड कपल्स तक ने ईद का जश्न मनाया और इसी लिस्ट में शामिल रहीं गौहर खान. जी दरअसल इस बार की ईद गौहर खान और जैद दरबार के लिए बेहद खास रही क्योंकि शादी के बाद यह दोनों की पहली ईद थी। ऐसे में गौहर खान इस बार ईद मनाने के लिए अपने ससुराल गईं थीं। जी हाँ, गौहर खान अपने पूरे परिवार के साथ ईद का जश्न मनाया।

बीते कल ही गौहर खान और जैद दरबार को एक साथ स्पॉट किया गया था. दोनों ने एक साथ अपने घर पर शानदार एंट्री मारी थी. आप देख सकते हैं तस्वीरों में ईद के मौके पर गौहर खान रंग बिरंगे लिबास में नजर आईं और जैद दरबार ने व्हाइट गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी है। वहीँ गौहर खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और खुद गौहर ने भी इसे शेयर किया है। अदाकरा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- 'Eid Mubarak . Outfit : @danishkhanndesigns_'

वैसे अब फैंस गौहर खान की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वैसे गौहर खान के देसी लुक की जमकर तारीफ हो रही है. उनके इस लुक को देखने वाले उनकी पसंद की तारीफ़ कर रहे हैं. वैसे आप सभी को याद हो तो बीते समय में ही गौहर खान ने अपने पिता को खोया है। उनके पिता के जाने के बाद वह बुरी तरह से टूट गई थीं लेकिन उनके पति जैद दरबार ने उन्हें संभाला था। फिलहाल दोनों के यह फोटोज वायरल हो रहे हैं।

हिमांशी ने बॉयफ्रेंड आसिम संग मनाई ईद, तस्वीरें हो रहीं वायरल

कोरोना के मामले कम होने के बाद भी नहीं घट रहा मरने वालों का आंकड़ा

हमास के रॉकेट हमले में मारी गई सौम्या का शव भारत पहुंचा, केरल में होगा अंतिम संस्कार

Related News