आज है ईस्टर संडे, इन संदेशों को भेजकर दें अपनों को शुभकामनाएं

आप सभी जानते ही होंगे ईस्टर डे ईसाइयों के लिए बहुत महत्व रखता है। जी हाँ और यह ईसाइयों का एक बड़ा पर्व है। ऐसी मान्यता है कि प्रभु ईसा मसीह की मृत्यु के बाद आज के दिन ईसा मसीह (Easter Day 2022) फिर से जीवित हो उठे थे। जी हाँ और इस वजह से इस पर्व को धूमधाम से मनाया जाता है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस साल ईस्टर डे 17 अप्रैल यानी आज संडे के दिन मनाया जा रहा है। इसी के साथ इसे ईस्टर संडे भी कहा जाता है। आप सभी को बता दें कि ऐसा इसलिए क्योंकि गुड फ्राइडे को ईसा मसीह की मृत्यु हुई थी। जब तीसरे दिन प्रभु ईसा मसीह दोबारा जीवित हुए तब संडे था। इस रविवार को ईस्टर संडे (Easter Sunday) भी कहा जाता है। वहीँ इस दिन बड़ी संख्या में लोग चर्च जाते हैं और इस दिन की खुशी मनाते हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो संदेश जो आप ईस्टर संडे के दिन अपने अपनों को भेज सकते हैं।

* ईस्टर संडे के दिन भेजे यह संदेश- लाता है खुशियां, लाता है प्यार हर किसी को ये दिन दें खुशियां हजार।

 

* मन में न रहें, किसी को कोई गम

ईस्टर की मुबारकबाद देते हैं हम सबको

हैप्पी ईस्टर डे 2022।

* अंडों को रंगने का समय आ गया

कुछ चॉकलेट बन्नी खाने का समय आ गया

दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने का समय आ गया

हैप्पी ईस्टर 2022।

* आप सभी के प्यार और खुशी की कामना करता हूं जो केवल ईस्टर ही ला सकता है। अपने परिवार के साथ एक खुशी का जश्न मनाएं! हैप्पी ईस्टर।

* आपको ईस्टर की बहुत बहुत शुभकामनाएं। ईश्वर आपको और आपके परिवार पर हमेशा के लिए दुनिया की अपार खुशियां प्रदान करें! हैप्पी ईस्टर।

 

* ऐ खुदा आ गए तुम वापस पास हमारे।

तरस गए थे दर्शन को हम तुम्‍हारे।।

जिंदगी भर दी हमारी खुशियों से आपने।

चमका दी किस्मत, पूरे किए सपने हमारे।।

* जिंदगी में बहुत सारे फायदे हैं तो दूसरी ओर हानि भी है, क्या हुआ जो प्रभु ने थोड़े गम दे दिए, उसकी हम पर मेहरबानियाँ भी बहुत हैंहैप्पी ईस्टर 2022।

* ईस्टर का मतलब है जीवन, प्यार, विश्वास और आशाओं का पुनर्जन्म यह जीसस में हमारे विश्वास को बढ़ाता है आपको और आपके परिवार को ईस्टर की शुभकामनाएं।

* आए इस जहां में जीसस लेकर हैप्पीनेस की भरमार देखकर सूरत तेरी ऐ खुदा आया सुकून दिल को बेशुमार।

क्यों और कैसे मनाया जाता है ईस्टर, जानिए इस दिन दिए जाने वाले अंडे का महत्व

इस मशहूर अदाकारा को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, खुद किया खुलासा

रिलीज हुआ भूल भुलैया 2 का धमाकेदार टीजर, डर से काँप उठेंगे आप

 

Related News