इस मशहूर अदाकारा को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, खुद किया खुलासा

सोनू सूद की फिल्म एक विवाह ऐसा भी में नजर आने वाली अदाकारा छवि मित्तल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में छवि मित्तल ने यह खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। जी हाँ, उन्होंने यह चौकाने वाला खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है और अब इस समय उनके फैंस बहुत दुःख में हैं। आप सभी को बता दें कि छवि मित्तल एक मशहूर अदाकारा है और उन्होंने कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं। इसी के साथ वह कई शोज में भी दिखाई दे चुकीं हैं। आप सभी ने उन्हें कई बेहतरीन शोज में देखा होगा, जैसे- 'तुम्हारी दिशा, तीन बहुरानियां, डॉली की शादी, एक चुटकी आसमान, कैसे कहे, घर की लक्ष्मी, नागिन आदि। वहीँ अब सामने आया है कि छवि मित्तल इन दिनों बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं।

जी दरअसल एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर है। हाल ही में इस बात का खुलासा छवि ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

वहीँ दूसरी तरफ छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''डियर ब्रेस्ट।। यह आपके लिए एक प्रशंसा पोस्ट है। पहली बार मैंने आपका जादू देखा था जब आपने मुझे बहुत खुशी दी थी।। लेकिन आपका महत्व तब बढ़ गया जब आपने मेरे दोनों बच्चों को फीड दी। आज आपके साथ खड़े होने की मेरी बारी है, जब आपमें से एक ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रहीं हूँ। ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है। यह आसान नहीं है, लेकिन यह कठिन भी नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि मैं फिर से वही न दिखूं, लेकिन इससे मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है। सभी स्तन कैंसर से बचे लोगों के लिए एक बड़ी खुशी।। आपको पता नहीं है कि आज मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं।'' आप सभी को बता दें कि इस पोस्ट के आने के बाद से फैंस लगातार छवि के लिए दुआ कर रहे हैं।

मेहँदी सेरेमनी में रणबीर ने किया अपनी EX को कॉपी, आपने देखा क्या?

आलिया-रणबीर से नेग मांगने पहुंची किन्नर, घर के बाहर का वीडियो वायरल

मेहँदी सेरेमनी में कभी बहन को गोद में उठाए तो कभी आलिया को किस करते दिख रणबीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -