रिलीज हुआ भूल भुलैया 2 का धमाकेदार टीजर, डर से काँप उठेंगे आप
रिलीज हुआ भूल भुलैया 2 का धमाकेदार टीजर, डर से काँप उठेंगे आप
Share:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को आप सभी जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में देखने वाले हैं। हालाँकि इसी बीच फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर रिलीज किया जा चुका है। आप देख सकते हैं फिल्म का टीजर काफी रोमांचक ढंग से पेश किया गया है। इस टीजर में (Bhool Bhulaiyaa 2) दिख रहा है कि अंधेरी हवेली में अचानक एक परछाई नजर आती है, जहां पहले कभी सुनी हुई आवाज फिर गूंजती है। यह आवाज औऱ किसी की नहीं बल्कि ‘मॉन्जोलिका’ की है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मॉन्जोलिका की आवाज में वही पुराना गाना सुनाई देता है ‘आमा छे तोमार।।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वैसे इस गाने को सुनते ही एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की याद आ जाती है। इसी बीच हवेली के अंदर अरसों से बंद पड़े पुराने दरवाजे के पीछे से जोर जोर से खटखटाने की आवाज सुनाई देती है। अब यह देखना होगा कि क्या ये वही मॉन्जोलिका है? इस टीरर को देखकर मन में पहला सवाल यही उठता है। वहीं इसके बाद होती है कहानी के मुख्य किरदार की एंट्री। आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की फ्रेंचाइजी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser) में इस बार कार्तिक आर्यन तांत्रिक बाबा बन कर भूत भगाते दिखेंगे। आप देख सकते हैं इस टीजर में दिखाया जाता है कि मॉन्जोलिका के पैरों की आवाज, छनकते घुंघरू एक बड़े संकट की आहट सुनाते हैं।

इसी बीच कार्तिक आर्यन आते हैं और बिंदास बनकर तांत्रिक के भेस में कार्तिक आर्यन झूमते हुए एंट्री मारते हैं इसी के साथ एक्टर राजपाल यादव भी दिखाई देते हैं। आप सभी को बता दें कि कार्तिक आर्य़न की फिल्म भूलभुलैया 2 आने वाले 20 मर्ई को सिनेमाघरों में आएगी। जी हाँ और फिल्म में कार्तिक आर्य़न के अलावा कियारा आडवाणी भी हैं, इस फिल्म का टीजर कियारा ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। इसी के साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘भूतिया हवेली अब एक बार फिर से अपने दरवाजे खोलने को तैयार है…क्या आप तैयार हैं?’ आप सभी को हम यह भी बता दें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे और दोनों को साथ देखना धमाकेदार होगा।

शादी में आलिया को करोड़ों का गिफ्ट देंगे रणबीर, जानिए क्या है खास?

मेहँदी सेरेमनी में रणबीर की बहनों ने पहनी सबसे महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

EX बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखा बेबी बंप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -