दुल्क्वेर सलमान ने रोशान एंड्रयूज की फिल्म की तस्वीरें साँझा की

दुलकर सलमान की आने वाली फिल्म सैल्यूट का लेटेस्ट स्टिल रिलीज हो गया है। अभिनेता ने अधिकारी अरविंद करुणाकरण के रूप में अपनी एक तस्वीर को कैप्शन दिया, "अरविंद करुणाकरण।" इंस्पेक्टर के सहायक। पहली बार क्लेंचर। बुलेट राइडर एक काल्पनिक चरित्र है। अपराधों का सॉल्वर। #Salute #StoleThisIdeaFromSenior #GotYoback #comingi पहली बार दुलारे सलमान रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित फिल्म खाखी में दिखाई देंगे।

इस परियोजना को अभिनेता ने स्वयं अपनी प्रोडक्शन कंपनी, वेफेयरर फिल्म्स के माध्यम से वित्त पोषित किया था। मनोज के. जयन, सानिया अयप्पन, लक्ष्मी गोपालस्वामी, साईकुमार, और गणपति एस पोडुवल फिल्म में दिखाई देते हैं, जिसमें मनोज के. जयन, सानिया अयप्पन, लक्ष्मी गोपालस्वामी, साईकुमार और गणपति एस पोडुवल भी हैं। प्रोजेक्ट के सिनेमैटोग्राफर असलम के. पुरैयिल हैं, जबकि बैकग्राउंड म्यूजिक जेक्स बिजॉय ने लिखा है।

 

 

इस बीच, दुलक़ुएर सलमान, बृंदा की आगामी निर्देशित फिल्म, हे सिनामिका में अभिनय करेंगे। काजल अग्रवाल और अदिति राव हैदरी ने फिल्म में दुलारे सलमान के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। एक पति और पत्नी के बारे में एक फिल्म हे सिनामिका में दुलारे सलमान और अदिति राव हैदरी ने अभिनय किया। पत्नी शादी के 5 साल बाद अपने घर में रहने वाले पति से बीमार है और तलाक चाहती है। फिल्म, जिसे जियो स्टूडियोज और ग्लोबल वन स्टूडियोज द्वारा सह-वित्तपोषित किया गया था, 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विजय सेतुपति ने विशेष सह-कलाकार ऐश्वर्या राजेश को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें तस्वीरें

नागार्जुन और नागा चैतन्य ने एक तस्वीर शेयर की : पोस्ट देखें

राधिका पंडित ने KGF स्टार यश को दी बधाई

 

 

 

Related News