dulquer salmaan ने अपने पिता को लेकर कही ये बात

टालीवुड स्टार Dulquer Salman ने अपने पिता की वर्कआउट तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रियाएं और बयान दिए। हाल ही में मलयालम स्टार ममूटी ने हाल ही में अपनी पोस्ट वर्कआउट सेल्फी के साथ स्टॉर्म से सोशल मीडिया पर ले ली. 68 साल के बुजुर्ग ने इंस्टाग्राम पर हास्य से भरे कैप्शन के साथ दो तस्वीरें शेयर की. उनका कैप्शन पढ़ा, "घर पर काम करो! घर से काम! घर का काम! कोई अन्य काम तो बाहर काम करते हैं!  ममूटी ने अपने वर्कआउट मिरर सेल्फी के साथ प्रमुख फिटनेस गोल सेट करते ही हर कोई हैरान रह गया. खैर, सिर्फ प्रशंसक ही नहीं मेगास्टार का परिवार भी हैरान था.  Dulquer Salman ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ममूटी की वायरल तस्वीरों पर परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में खोला.

"वास्तव में जब वह उस तस्वीर पर क्लिक किया, वह हमें दिखाया और एक दूसरे के लिए हम ' OMG तुम बहुत अच्छे लग रहे हो ' की तरह थे। वह लगातार ट्रेनिंग कर रहे हैं और अपनी फिटनेस, जिम और डाइट को लेकर हमेशा अच्छे रहे हैं। मेरी मम्मी, पत्नी, बहन, परिवार के सभी सदस्य हैरान थे कि वह कितना अच्छा लग रहा था और हमने सोचा कि उसे पोस्ट करना चाहिए. लेकिन हमें नहीं पता था कि यह एक तूफान पैदा करेगा और हर कोई, उद्योग भर में उसके पास पहुंच गया. यह देखने के लिए उसे इतना भी एक तस्वीर के लिए प्यार किया जा रहा है और यह एक फिल्म रिलीज की तरह था महान था, "Dulquer Salmaan एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक के साथ एक साक्षात्कार में उसी के बारे में खोला.

काम के मोर्चे पर, Mammootty Jofin टी Chacko के पुजारी में अगले देखा जाएगा. फिल्म 31 जुलाई, 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है. उनके पास न्यूयॉर्क शीर्षक से निर्देशक व्यासख के साथ एक और प्रोजेक्ट भी है.

राधिका सारथकुमार के साथ काम करती नज़र आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

सामने आई विजय देवरकोंडा की थ्रोबेक तस्वीर

ये स्टार मणि रत्नम की फिल्म में निभाएंगा दोहरी भूमिका

Related News