लव अफेयर के चलते युवक को जंगल में ले गए दोस्त, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 3 युवाओं ने प्रेम प्रसंग में रंजिश के चलते अपने साथी युवक की जान ले ली। शख्स को जंगल ले जाकर कई बार चाकू घोंपकर की निर्मम हत्या की। क़त्ल कर शव को नहर में बहा दिया। अपराधियों ने साक्ष्य मिटाने के लिए कार में लगे खून के धब्बे भी धो दिए। पुलिस ने दो सगे भाइयों समेत 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों के कब्जे से 3 मोबाइल, हत्या में उपयोग एक मोटरसाइकिल और एक कार की बरामद की गई है। अपराधियों को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। प्रेम प्रसंग की रंजिश की वजह से 19 वर्षीय गौतम ने अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर हत्या का षड्यंत्र रचा था।

जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर कसरावद थाना क्षेत्र का यह मामला है। पिछली 10 फरवरी को गवला रोड के पास स्थित छोटी नहर में एक अज्ञात शख्स की लाश पड़ी हुई मिली थी। शरीर पर खून लगा होकर हाथ में कटा हुआ घाव नजर आ रहा था। लाश के पास में खून पडा हुआ नजर आया। पुलिस को शव के पास में एक नायलॉन की पतली रस्सी पड़ी हुई नजर आई। अज्ञात शव पर किसी तेज धारदार हथियार से कई हमले किए गए थे। पुलिस को प्रथमदृष्टया हत्या करना प्रतीत हुआ। मौके पर फोरेंसिक अफसर डॉ सुनिल मकवाना अपनी टीम के साथ तत्काल पहुंचे, उन्होंने अज्ञात घटना के तथ्यों को जोडकर सुराग लगाने में सहायता की।

पुलिस ने मृतक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और अन्य महत्वपूर्ण लोगों से इस सिलसिले में मदद ली गई। पुलिस टीम ने अज्ञात लाश का पता मृतक आकाश बघेल (उम्र 19) पिता भंवरसिंह बघेल निवासी उटावद को होना पाया। पुलिस ने सूचना तंत्र के आधार पर 19 वर्षीय गौतम पिता पूनमचंद जायसवाल ने अपने ही हमउम्र हेमेन्द्र पिता गणेश चौहान के साथ मिलकर आकाश से अपनी रंजिश का बदला लिया था। एक लोहे के धारदार छुरे एवं एक नायलॉन की रस्सी की सहायता से गौतम और हेमेंद्र ने आकाश का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। पुलिस के मुताबिक, अपराधियोंने लाश को गवला के पास नहर में लाकर फेंक दिया। फिर कार में लगे खून को गौतम एवं भाई वासु  ने साफ कर साक्ष्य मिटा दिए। अपराधियों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किया धारदार लोहे का छुरा और नायलॉन की रस्सी बरामद की गई। अपराधियों के खिलाफ धारा 201,120 बी और 34 बढ़ाई गई है। 

बीवाईडी सील प्रीमियम इलेक्ट्रिक सेडान जल्द भारत में होगी लॉन्च, मिलेगी 700 किमी की रेंज

प्रेशर कुकर में बनाएं तंदूरी रोटी, इसका स्वाद ढाबे जैसा होगा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सबसे उम्रदराज़ क्रिकेटर डीके गायकवाड़ का निधन, BCCI ने जताया शोक

Related News