इस वजह से अपने एल्बम की रिलीज को लेकर उलझी हुई थी दुआ लीपा

इंटरनेशनल पॉप स्टार दुआ लीपा ने हाल ही में अपने नए एल्बम 'फ्यूचर नॉस्टेल्जिया' को जारी कर दिया हैं. लेकिन दुनियाभर में कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए शुरुआत में वह इसकी रिलीज को लेकर उलझन में थीं. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, ऐप्पल म्यूजिक पर 'न्यू म्यूजिक डेली विद जेन लो' पर बात करते हुए दुआ ने अपने नए एल्बम के बारे में बात कीं हैं और उन्होंने यह भी बताया हैं कि शुरुआत में वह इसे क्यों नहीं रिलीज करना चाहती थीं।

उन्होंने कहा, "इस एल्बम को लेकर मैं बहुत कॉन्फिडेंट थी और मुझे वाकई में ऐसा लग रहा था कि मैंने गीतों के माध्यम से अपने बोल ढूंढ़ लिए हैं, जिन्हें मैं कहना चाहती थी, उसे मैंने इसके माध्यम से कह डाला है, मुझे इस पर वास्तव में गर्व है. बहरहाल अभी कुछ दिनों में मैंने काफी संघर्ष किया है और मैं बेहद उलझन में भी थी. मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या इस वक्त इसे जारी करना ठीक रहेगा, जहां इस वक्त इतने लोग मुसीबत का सामना कर रहे हैं. इधर आपको यह भी नहीं पता कि सही वक्त कब आएगा।"

हालांकि अब उन्हें इस बात की उम्मीद है कि यह लोगों के दिमाग को किसी और दिशा में ले जाने में उनकी मदद करेगी, जिससे उनका मूड अच्छा होगा. अब देखना ये होगा की उनका ये एल्बम कितना कमाल दिखा पाता हैं. 

मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी की इस वजह से हुई मौत

जापानी कॉमेडियन केन शिमूरा को कोरोना ने बनाया शिकार, 70 वर्ष की उम्र में हुई मृत्यु

फूड बैंक्स की मदद करने के लिए आगे आए ये मशहूर गायक

Related News