DSSSB में भिन्न पदों पर जारी किए गए आवेदन

5807 टीजीटी रिक्ति के लिए डीएसएसबी भर्ती: - दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) ने 5807 टीजीटी पद की भर्ती के लिए अपनी अधिसूचना जारी कर दी है। यदि आप DSSSB नौकरी के साथ एक कैरियर बनाना चाहते हैं, तो यह आपका मौका है । इस भर्ती के लिए आवेदन करें और इस अवसर का सबसे अधिक बनाते हैं । विभाग: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) । पद: प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (टीजीटी) कुल पद: 5807 पद।

एलिजिबिलिटी: ग्रेजुएशन/डिप्लोमा इन टीचिंग/ट्रेनिंग एजुकेशन और सीटीईटी एग्जाम पास किया।

आयु सीमा: अधिकतम 32 वर्ष। आवेदन शुल्क: जनरल/ओबीसी के लिए 100 रुपये और सभी महिला/एससी/एसटी/पीएच/पूर्व एसएम उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं । आवेदन तिथि: 4 जून 2021 से 3 जुलाई 2021 तक। सैलरी: योग्यतानुसार । नौकरी स्थान: दिल्ली। मोड लागू करें: ऑनलाइन। अधिसूचना: 03/2021।

आधिकारिक वेबसाइट: https://dsssb.delhi.gov.in/

नोट: पुरुष और महिला उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं । चयन प्रक्रिया:- एक स्तरीय और दो स्तरीय परीक्षा योजना पर उम्मीदवार के प्रदर्शन के अनुसार।

नोट: - यदि आपके पास चयन प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न है तो आपको अधिसूचना देखनी चाहिए और ध्यान से पढ़ना चाहिए।

कैसे करें आवेदन: - अभ्यर्थी 4 जून 2021 से 3 जुलाई 2021 तक वेबसाइट https://dsssb.delhi.gov.in/ या https://dsssbonline.nic.in/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

DSSSB रिक्ति के लिए महत्वपूर्ण तिथियां: - ऑनलाइन आवेदन के लिए शुरुआती तारीख - 4 जून 2021। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 3 जुलाई 2021। शुल्क के भुगतान की अंतिम तिथि - 3 जुलाई 2021।

विश्व पर्यावरण दिवस पर लगा दिए भांग के पौधे, तलाश में जुटा एक्साइज डिपार्टमेंट

श्रीलंका में बाढ़ और भूस्खलन में 17 लोगों की हुई मौत

बांग्लादेश के दवा नियामक ने आपातकालीन उपयोग के लिए पांचवी कोविड -19 वैक्सीन को दी मंजूरी

Related News