ड्रग्स केस में क्राइम ब्रांच ने रागिनी द्विवेदी को भेजा नोटिस, होगी पूछताछ

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के चलते ड्रग्स एंगल सामने आया, जिसकी जांच अब नोरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है. संयोग से ग्लैमर उद्योग में ड्रग्स के उपयोग की एक इन्वेस्टीगेशन कन्नड़ फ़िल्म उद्योग में भी चल रही है. इस सम्बन्ध में अब कन्नड़ फ़िल्म उद्योग का जानी-मानी एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा ने पूछताछ के लिए तलब किया है.

बता दें कि 21 अगस्त को पुलिस ने कुछ हाईप्रोफाइल ड्रग्स पेडलर्स को पकड़ा था, जो कन्नड़ फ़िल्म उद्योग में ड्रग्स की सप्लाई करते हैं. जिसके पश्चात् से नारकोटिक्स की इन्वेस्टिगेशन चल रही है, जिसमें कई स्टार्स के नाम सामने आये हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रागिनी के मित्र रवि ने गिरफ़्तारी के पश्चात् पूछताछ में रागिनी का नाम लिया था. इसलिए सीसीबी ने उन्हें नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. रागिनी से ड्रग्स रैकेट से उनके संबंध को लेकर प्रश्न किये जाएंगे. 

प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को एक डायरी में कुछ स्टार्स तथा मॉडल्स के नाम मिले थे, जिसके पश्चात् निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने सनसनीखेज़ खुलासा करते हुए, कुछ नामों का पर्दाफाश किया था. पुलिस ने इंद्रजीत के बयान दायर किये थे. अपराध शाखा के ज्वाइंट कमिश्नर संदीप पाटिल के मुताबिक, सीसीबी सबूत जुटाने के लिए कार्य कर रही है. वैसे रागिनी कुछ दिनों पूर्व ड्रग्स को लेकर ट्वीट किये थे. उन्होंने लिखा था- ड्रग्स जैसी दिक्कतों का समाधान शीघ्र होना चाहिए. यह हमारे समाज के लिए प्लेग की भांति है. इसके साथ ही क्राइम ब्रांच द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'

साक्षी अग्रवाल की ये फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है खूब वायरल

PSPK 27 का प्री लुक पोस्टर हुआ जारी, अद्भुत अवतार में दिख रहे है पवन कल्याण

Related News