वेडिंग एनिवर्सरी पर दृष्‍ट‍ि धामी ने पति संग शेयर की खास फोटो

टीवी एक्‍ट्रेस दृष्‍ट‍ि धामी ने हाल ही में पति नीरज खेमका संग लिपलॉक करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की है. दरअसल, दृष्‍ट‍ि ने यह फोटो अपनी शादी की पांचवी सालगिरह पर शेयर की है. उन्‍होंने फोटो शेयर कर नीरज के लिए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है. दृष्‍ट‍ि ने फोटो के साथ लिखा- 'उस वक्‍त भी प्‍यार था और आज भी प्‍यार है. हमेशा प्‍यार किया है और हमेशा करूंगी...हम दोनों को ये पांचवां साल मुबारक...हैप्‍पी एनिवर्सरी'. बता दें पति संग लिपलॉक करती दृष्‍ट‍ि की यह तस्‍वीर उनके स्‍पेन वेकेशन की है. कपल ने कुछ वक्त पहले स्‍पेन में रोमांट‍िक हॉलीडे मनाया था. 

दृष्‍ट‍ि धामी और नीरज खेमका ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 21 फरवरी 2015 में शादी की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. एक इंटरव्‍यू में दृष्‍ट‍ि ने नीरज से शादी को लेकर कहा था- मैं हमेशा से एक नॉन-एक्‍टर से शादी करना चाहती थी. इंडस्‍ट्री में मेरे कम ही दोस्‍त हैं. नकुल मेहता और सनाया ईरानी मेरे क्‍लोज फ्रंड्स हैं. उन्‍होंने नीरज के बारे में भी बताते हुए कहा था- नीरज एक प्राइवेट पर्सन हैं और कैमरे के सामने उन्‍हें शर्म आती है. कोई हमें किसी रियलिटी शो में आने की कभी सोच भी नहीं सकता.

दृष्‍ट‍ि के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दिल मिल गए, गीत हुई सबसे पराई, मधुबाला-एक इश्‍क एक जुनून, एक था राजा एक थी रानी, परदेस में है मेरा दिल सीरियल्‍स में काम किए हैं. उन्‍होंने सिलसिला शो में घरेलू हिंसा की पीड़‍िता नंदिनी का रोल निभाया था. उनके इस रोल के लिए उन्‍हें काफी सराहा गया था. बाद में उन्‍होंने इस शो को छोड़ दिया था.

Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनाज़ को इम्प्रेस करने के लिए यह क्या कर रहे है घरवाले, देखिये प्रोमो

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग और प्रेरणा के जिंदगी में आएगा नया मोड़, होगी किसी एक की मौत

शुरू होने वाला है “सारेगामापा लिटिल चैंप्स”, पहली बार साथ नजर आएंगे संगीत के यह तीन महारथी

 

 

Related News