बाथरूम में नहा रही थी पत्नी, घुस गया पति और फिर...

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, इस मामले को सुनने के बाद सभी लोगों के होश उड़ गए हैं. आप सभी को बता दें कि यह मामला हरियाणा के सोनीपत का है जहां 23 साल की आरती की शादी सोनीपत के इंजीनियर लड़के के साथ की गई थी. इस मामले में बताया गया है कि उस लड़की की शादी कुछ महीनों पहले ही हुई थी. वहीं जब एक दिन आरती नहा रही थी तब उसके पति ने वहां से गीजर ऑफ कर दिया और फिर अपनी माँ के साथ मिलकर एक ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं.

हाल ही में पुलिस से बात करते हुए इस मामले में आरती ने बताया कि, ''उसका पति पेशे से एक इंजीनियर और दिल्ली में काम करता है वहीं पिछले कई महीनों से वह और उसके माँ-बाप उसे दहेज को लेकर लगातार प्रताड़ित कर रहे थे और वह सभी उससे दहेज के रूप में ₹1000000 मांग रहे थे. घटना वाले दिन इसी बात को लेकर जब वह बाथरूम में नहाने गई तो उसके पति ने बाहर से गीजर ऑफ कर दिया और बाथरूम में उससे काफी मारपीट की. इस दौरान उसके शरीर पर कई निशान भी बन गए.'' इस मामले में पुलिस को बताते हुए पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसका पति और उसकी मां शामिल रहे और उसके बाद एक अन्य महिला के साथ मिलकर तीनो ने उसपर पेट्रोल डालकर उसे जलाने की भी कोशिश की लेकिन वह बच गई.

अंत में आरती वहां से भागने में कामयाब रही और अपने मायके पानीपत पहुंच गई जहाँ उसके घरवालों ने उसे अस्पताल में एडमिट करवाया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुणे में शर्मसार हुई खाकी, पुलिसकर्मी ने जबरन बनाए सम्बन्ध फिर इंटरनेट पर दाल दिया उसका वीडियो

पचास करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाला स्वयंभू गुरु और उसका भाई गिरफ्तार

तीन महीने की गर्भवती गाय को पेड़ से बांधकर किया रेप, हालत गंभीर..

Related News