Dostana 2 के लिए करण जोहर को तीसरे एक्टर के रूप में मिला नया चेहरा

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) में भी एक नए एक्टर को लेकर आ रहे हैं. इसमें कार्तिक आर्यन को लीड रोल में लिया गया है. इसकी जानकारी सामने पहले ही सामने आ गई थी लेकिन इसके लिए दूसरे एक्टर को तलाश थी और वो शायद अब पूरी हो गई है. पर अब करण जौहर ने दूसरे एक्टर का खुलासा कर दिया है. इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ राजकुमार राव दिखाई देंगे. वहीं एक्ट्रेस की बात करें तो जाह्नवी कपूर का नाम इस फिल्म में शामिल है. अब जानते हैं इस फिल्म में कौन नया एक्टर आने वाला है. 

करण की दोस्ताना 2 फिल्म के लिए योग्य लड़का मिल गया है जिसका नाम लक्ष्य है. यह उनकी डेब्यू फिल्म है. करण जौहर ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है. आपको बता दें, करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लक्ष्य की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लोगों से उनका वेलकम करने के लिए कहा है. उन्होंने कहा,’धर्मा ब्लॉक में शामिल होने के लिए दोनों ही बहुत ही खुश और एक्साइटेड हैं. दोस्ताना 2 में लक्ष्य हमारे साथ डेब्यू करने जा रहे हैं और यहां से हम एक साथ अच्छी सिनेमैटिक जर्नी की उम्मीद करते हैं. प्लीज लक्ष्य (Lakshya)का स्वागत करें और उस पर अपनी रहमत और प्यार बरसाएं.’ 

इसके अलावा कुछ वक्त पहले करण जौहर ने वीडियो ग्राफिक्स के जरिए दोस्ताना 2 बनाने का ऐलान किया था. फिर किरदारों को लेकर कयास जारी थी लेकिन अब ये भी तय हो चुके हैं. इस फिल्म के लिए पहले उन्हें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) मिले फिर एक्ट्रेस के तौर पर जान्हवी कपूर मिली. अब तीसरा एक्टर भी सामने आ चुका है जिससे वो डेब्यू करने जा रहा है. आपको बता दें कि दोस्ताना 2 को करण जौहर, हीरू जौहर और अपूर्व मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं. अब देखना होगा इस पर काम कब शुरू होगा.  

सारा की यह पुरानी फोटो देख आप भी कह उठेंगे पहलवान, कार्तिक का कमेंट भी कर देगा हैरान

आयुष्मान ने शेयर किया Dream Girl का वीडियो, कैसे बने वो पूजा

बॉलीवुड का यह कपल बना पीपल मैगजीन का बेस्ट ड्रेस्ड ऑफ द ईयर 2019 अवॉर्ड का विनर

Related News