बॉलीवुड का यह कपल बना पीपल मैगजीन का बेस्ट ड्रेस्ड ऑफ द ईयर 2019 अवॉर्ड का विनर
बॉलीवुड का यह कपल बना पीपल मैगजीन का बेस्ट ड्रेस्ड ऑफ द ईयर 2019 अवॉर्ड का विनर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस आजकल अपने नए नए लुक के कारण चर्चाओं में हैं. ऐसे में वह अपने पति निक जोनस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में कभी दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही होती हैं तो कभी वो अपने किसी बयान को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. वहीं अब एक बार फिर से वह चर्चाओं में हैं. जी हाँ, हाल ही में प्रियंका और निक ने पीपल मैगजीन का बेस्ट ड्रेस्ड ऑफ द ईयर 2019 का अवॉर्ड जीता है जिसका ऐलान बीते बुधवार को किया गया. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है जब मैगजीन ने इस टाइटल के लिए किसी कपल को विजेता घोषित किया हो.

मिली जानकारी के मुताबिक इस लिस्ट में सुपर स्टाइलिश सेलेब्स का नाम शामिल है जिसमें लेडी गागा, जेनिफर लोपेज, सेलिना डियोन, सेरेना विलियम्स और बिली पोर्टर का नाम भी शामिल है. वहीं प्रियंका और निक कई मौकों पर साथ देखे जा चुके हैं. आपको याद हो वह दोनों कान्स से लेकर मेट गाला तक में साथ शिरकत कर चुके हैं और दोनों अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा रहे हैं.

प्रियंका और निक ने बीते साल दिसंबर में राजस्थान के जोधपुर में शादी की थी और उन्होंने जोधपुर के उम्मैद भवन में शादी की थी जो बहुत चर्चा में रही थी. वहीं उनकी शादी तीन दिनों तक चली थी जिसमें उन्होंने क्रिश्चियन और हिंदू रीति- रिवाजों से शादी की थी. आपको पता हो कि प्रियंका उम्र में निक से करीब 10 साल बड़ी हैं.

माँ के साथ टेनिस स्टेडियम पहुंची प्रियंका, इस खिलाड़ी का किया समर्थन

परिवार के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाएंगे अक्षय कुमार!

आलिया-रणबीर ने गुप-चुप कर ली शादी ! इन तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -