दूरदर्शन ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, दूसरी बार हासिल की इतनी व्यूअरश‍िप

लॉकडाउन में टीवी के कई चैनल्स को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. वहीं इन दिनों दूरदर्शन चैनल का मुनाफा काफी बढ़ गया है.इसके अलावा  जी हां, दूरदर्शन या कहें डीडी नेशनल एक बार फिर अन्य चैनल्स के मुकाबले काफी आगे है. वहीं प्रसार भारती ने चैनल के 14वें हफ्ते की व्यूअरश‍िप साझा की है. प्रसार भारती ने ट्वीट किया कि दूरदर्शन ने 14वें हफ्ते अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. वहीं 13वें हफ्ते में दूरदर्शन को 1.5 बिलियन व्यूअरश‍िप मिले थे. वहीं अब 14वें हफ्ते चैनल को 1.9 बिलियन यान‍ी लगभग 150 करोड़ व्यूअरश‍िप मिले हैं. इसके साथ ही यह चैनल के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. 

इसके साथ ही इस समय दूरदर्शन में पुराने सीरियल्स के री-टेलीकास्ट की बदौलत चैनल ने दोबारा अपनी लोकप्रियता हासिल कर ली है. चैनल पर प्रसारित सीरियल्स ने अंग्रेजी कहावत 'ओल्ड इज गोल्ड' को सच साबित कर दिया है. इसके अलावा यूजर्स ने दूरदर्शन की इस उपलब्धि पर खुशी जताई है, साथ ही कुछ अन्य सीरियल्स के दोबारा प्रसारण की मांग की है. वहीं एक यूजर ने लिखा- प्लीज रामानंद सागर की श्रीकृष्णा ब्रॉडकास्ट करें. वहीं एक यूजर ने मजेदार अंदाज में लिखा- 'रामायण की शक्त‍ि' और फिर रामायण के राम एक्टर अरुण गोविल और लक्ष्मण सुनील लहरी को टैग करते हुए लिखा- 'प्रभु आंकड़ों को देख‍िए'. 

वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने चंद्रकांता, नटखट नारद, ट‍िन-ट‍िन जैसे अन्य पुराने पॉपुलर शोज के टेलीकास्ट की मांग की है. वहीं मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में लोगों की डिमांड पर दूरदर्शन में रामायण का दोबारा प्रसारण शुरू किया गया है. इसके साथ ही रामायण के प्रसारण के बाद से चैनल की रेट‍िंग में काफी इजाफा हुआ है. रामायण के अलावा अब दूरदर्शन में ब्योमकेश बख्शी, शक्त‍िमान, द जंगल बुक जैसे कई अन्य शोज भी प्रसारित किए जा रहे हैं.

लॉकडाउन में गरीबों को मिले फ्री इंटरनेट और टीवी सर्विस, SC में याचिका दाखिल

इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर

पत्नी को किस करते समय ना चुभे दाढ़ी इस वजह से यह एक्टर रहता है क्लीन शेव

Related News