इस वीकेंड पर ना छोड़ें एक भी मौका, देख डाले साउथ कोरिया की ये धमाकेदार मूवीज

इस वक़्त वेब सीरीज का चलन हर कही देखने के लिए मिल रहा है। वीकेंड पर अगर कोई एक वेब सीरीज देखने बैठ जाओ तो छुट्टियां कब बीत जाती हैं और समय का पता ही नहीं चल पाता है। जिस तरीके से मूवीज पर सेंसर बोर्ड की कैंची चलती है, वेब सीरीज पर कुछ खास ऐसा नहीं किया जाता है। इसलिए भी लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं। एंटरटेनमेंट इंटस्ट्री में कोरियन ड्रामा भी धीरे-धीरे पॉपुलर होते चले जा रहा है। कॉमेडी हो या रोमांस, साई-फाई हो या फिर हॉरर कोरियन ड्रामा ने लोगों पर अपना जादू चलाने में कामयाब हो चुके है। आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध एक से बढ़कर एक कोरियन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अवश्य  देखना चाहिए।

क्रैश लैंडिंग ऑन यू: इस सीरीज में यून-से-री (सोन-ये जिन) एक सफल बिजनेस वूमेन के किरदार में है। जो एक दुर्घटना में दक्षिण कोरिया से अपने पड़ोसी देश नार्थ कोरिया में आ जाती है। इस सीरीज में ये दिखाने का प्रयास किया गया  है कि लोग भले ही सरहदों में बंटे हों, लेकिन उनका दिल एक जैसा ही होता है।

स्किवड गेम:  ये सीरीज एक ऐसी कहानी पर बनाई गई है जहां मौत के शतरंज में लोगों को उनकी मर्जी के बिना खींच कर ले जाता है और फिर बाहर निकलने का भी कोई अवसर नहीं देता है, लेकिेन आप बाहर नहीं निकल सकते हैं। इसकी कहानी बहुत मजेदार है। कोरियन ड्रामा पसंद करने वाले लोगों को इसे अवश्य देखना चाहिए।

इट्स ओके टू नॉट बी ओके:  ये एक साउथ कोरियाई रोमांस ड्रामा मूवी है। इस सीरीज में Kim Soo-hyun, Seo Yea-ji, Oh Jung-se और Park Gyu-youn जैसे मशहूर अभिनेताओं ने लीड रोल प्ले किया है। इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी के बारें में दर्शाया गया है जो अपने दिमागी रुप से बीमार भाई की देखभाल करती है। 

ऑल ऑफ अस आर डेड: बता दें कि ये एक ऐसी हॉरर वेब सीरीज है, जो कि जॉम्बी पर बनाई गई है। इसमें दिखाया गया है कि एक स्कूल जॉम्बी का सेंटर बन जाता है और धीरे-धीरे जॉम्बी पूरे शहर में फैलकर तबाही मचाना शुरू कर देते है।

स्टार्ट अप: इस सीरीज में दक्षिण कोरिया की जानी-मानी अभिनेत्री Bar Suzy और अभिनेता Kim Seon ho नज़र आए। ये सीरीज चार दोस्तों की कहानी के बारें में है जो अपना स्टार्टअप खड़ा करना चाहते हैं। नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध ये सीरीज लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

स्पाइडरमैन का खून चूसने आ रहा है ये खौफनाक हीरो

35 वर्ष की आयु में इस एडल्ट मूवी स्टार ने कहा दुनिया को अलविदा

क्रिस रॉक को थप्पड़ मरने के बाद विल स्मिथ ने दिया अकादमी से इस्तीफ़ा, कहा- ''मैं अपनी हरकत के लिए हर तरह का...."

Related News