महिला ने लगाया ससुराल के पांच लोगों पर दहेज लेने का आरोप केस दर्ज

शादी के कुछ समय बाद ही एक महिला ने अपने ससुराल के लोगो पर दहेज़ लेने का आरोप लगाया है. हम आपको बता दे कि महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले उससे लगातार दहेज की मांग कर रहे थे वो उससे दहेज़ में कार की मांग कर रहे थे. क्योंकि महिला के  मायके वालों ने कार नहीं दी जिसके चलते ससुराल वालों ने उसको उसको परेशान करना शुरू कर दिया था. यहां तक की महिला ने ये भी आरोप आरोप लगाया है कि 'ससुराल वालों ने उनके एक परिचित साथ मिलकर उसका बलात्कार भी किया था.

हांलाकि पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले की जांच  कर रही है और इससे जुड़े आरोपियो को तलाश कर रही है. माना जा रहा है कि महिला के मायके वालों ने उसके सुसराल वालों को 10 लाख रुपए नगद, और सोने चांदी के जेवरात व अन्य सामान भी दिए थे. खबरों के मुताबिक मंगलौर के एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना देते हुए पुलिस को बताया कि 'उसने अपनी बेटी की शादी 1 अप्रैल 2018 को मुजफ्फरनगर के रहने वाले एक युवक के साथ की थी.

उसने पुलिस को बताया है इस दौरान  उसने  दहेज़ के तौर पर पहले ही 10 लाख रुपए नगद और सोने चांदी के जेवरात व अन्य सामान भी दे चुके है उसका आरोप ये है कि उन्हें दहेज में कार ना दिए जाने के चलते लड़की के ससुराल वाले उससे खुश नहीं थे.जिसकी वजह से वो उसकी बेटी का उत्पीड़न लगातार करते जा रहे थे.

शादी से घर लौटी पत्नी तो बैडरूम से आ रही थी महिला की उह-आह की आवाज, दरवाजा खोलते ही...

पत्नी को कपड़े बलदते देख पति ने किया ऐसा काम कि सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

पत्नी को फ़ोन पर दे दिया तलाक और उसकी बड़ी बहन के साथ मनाने लगा सुहागरात...

Related News