पत्नी को फ़ोन पर दे दिया तलाक और उसकी बड़ी बहन के साथ मनाने लगा सुहागरात...
पत्नी को फ़ोन पर दे दिया तलाक और उसकी बड़ी बहन के साथ मनाने लगा सुहागरात...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला पटना से सामने आया है. जी दरअसल बताया जा रहा है कि यह मामला बिहार में खंजरपुर का है जहाँ मोहम्मद सुलेमान ने अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद शादी का झांसा देकर पत्नी की बड़ी बहन का यौन शोषण किया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार घटना की सूचना पीडि़त बहनों ने डीआइजी विकास वैभव से लिखित शिकायत की थी. इस मामले में बताया गया है कि डीआइजी ने बरारी थाना पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया और डीआइजी के निर्देश पर बरारी पुलिस ने खंजरपुर स्थित सुलेमान के किराये के घर पर छापेमारी की लेकिन वह घर में नहीं मिला.

इस मामले में बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की ने कहा कि उसकी छोटी बहन से चार साल पूर्व सुलेमान ने प्रेम विवाह किया था और अब उसको दो छोटे-छोटे बच्चे है. वहीं इस साल ईद के त्यौहार के दौरान सुलेमान ने मोबाइल पर पत्नी को तलाक दे दिया और जब तलाक दिया गया उस दौरान उसकी पत्नी गर्भवती थी. इस मामले में आगे पत्नी को तलाक देने के बाद सुलेमान ने शादी का झांसा देकर पत्नी की बड़ी बहन को कटक (उड़ीसा) बुलाया.

वहां उसने तीन महीने तक उसके साथ संबंध बनाए और हर दिन उससे शादी का वादा किया लेकिन तीन महीने तक ऐसा करने के बाद वह सुलेमान के ऊपर दबाव बनाने लगी लेकिन सुलेमान नहीं माना और वहां से भाग गया. अंत में लड़की ने पुलिस में उसके खिलाफ यौन शोषण का मामला दायर करवाया. वहीं पुलिस ने अब सुलेमान को भागलपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

दूरदर्शन की तीन महिला कर्मचारियों ने लगाए यौन उत्पीड़न के सनसनीखेज आरोप...

सास को जिन्दा जलाकर बहु ने बढ़ा दी टीवी की वाल्यूूम और फिर...

31 साल के युवक ने ढाई साल की बच्ची के साथ की हैवानियत की सभी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -