अमरोहा में आवारा कुत्तों का आतंक, दो मासूमों को नोच-नोचकर मार डाला

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में आवारा कुत्तों द्वारा आतंक मचने का मामला सामने आया है. हसनपुर थाना इलाके में कुत्तों के झुंड ने दो बच्चों को अपना शिकार बनाया है. कुत्तों ने दो मासूम बच्चों को बुरी तरह नोच दिया. कुत्तों के हमले में बुरी तरह जख्मी दोनों बच्चों की मौत हो गई है. दिल दहला देने वाली ये वारदात रामपुर और दीपपुर गांव की है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फ़ैल गई है.

ये घटना उस समय हुई जब गांव में खेत पर काम कर रहे परिवार के साथ दो बच्चे भी खेत गए हुए थे. तभी जंगली कुत्तों ने बच्चों पर हमला कर दिया. कुत्तों ने बच्चों को नोच-नोच कर उन्हें लहूलुहान कर दिया. आनन-फानन में बच्चों को पास के ही एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद लोगों ने दहशत का माहौल है. इस घटना के बाद स्थानीय लोग अपने बच्चों को घरों से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं.

वहीं, इस घटना से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश भी है. घटना के बाद लोगों ने वन विभाग के खिलाफ जमकर नारे लगाए. लोगों ने विभाग पर लापरवाही का इल्जाम लगाया है. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने जल्द आदमखोर कुत्तों को पकड़ने की बात कही है.

यूपी में आज से महंगी हुई देशी-विदेशी शराब, लेकिन बियर के दाम घटे

कर्मचारी के काम से इतना खुश हो गई कंपनी, चाँद पर गिफ्ट में दे दी जमीन

एयरलाइन स्पाइसजेट ने घरेलू उड़ानों पर लॉन्च किया 'जीरो चेंज फीस' ऑफर

 

Related News