दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की शाही दावत की तस्वीर, फैंस को किया ऑफर

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को खाना बनाना इतना पसंद तो नहीं है, परन्तु कभी-कभार पति को इंप्रेस करने के लिए बना ही लेती हैं.इसके साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खाने की कुछ तस्वीरें साझा की हैं.इसके अलावा फोटोज देखकर साफ है कि एक्ट्रेस क्वारनटीन को काफी अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं और आने वाले 21 दिन की पूरी प्लानिंग उन्होंने कर ली है.

इसके अलावा एक्ट्रेस घर पर शाही दावत का मजा ले रही हैं. उन्होंने कश्मीरी पुलाव और पनीर टिक्का की फोटोज साझा की हैं. इसके साथ ही एक फोटो में उन्होंने लिखा- Homemade #PaneerTikka anyone? पति को बहुत पसंद आया और आएगा क्यों नहीं. वहीं अब 21 दिन तक घर पर ही जो रहना है. 21 days! . इसके साथ ही , पनीर टिक्का और कश्मीरी पुलाव एक्ट्रेस ने बनाया है या फिर किसी और ने ये तो उन्होंने कहीं मेंशन नहीं किया है. परन्तु फोटोज देखकर ये तो साफ है कि वो अपने फ्री समय को सही जगह लगा रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिव्यांका और विवेक ने 8 जुलाई 2016 को भोपाल में ग्रैंड वेडिंग की थी. वहीं कपल की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचाई थी. तब से अब तक दोनों खुशी-खुशी अपनी लाइफ जी रहे हैं. दोनों काफी रोमांटिक हैं. इसके साथ ही छोटी-छोटी चीजों से प्यार का इजहार करते हैं. इसके साथ ही वैलेंटाइन्स के मौके पर दिव्यांका को अपने पति से एक सरप्राइज गिफ्ट मिला था, जिसकी उन्हें उम्मीद भी न थी. वहीं सोशल मीडिया पर दिव्यांका ने इसकी जानकारी दी थी.

 

 

कोरोना के कारण परेशान है यह अदाकारा, प्रेग्नेंसी का नौवा महीना शुरू

सिद्धार्थ ने खोला सिडनाज़ की केमिस्ट्री का राज़

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की शानदार तस्वीरें

Related News