गणेश चतुर्थी के मौके पर दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का दिखेगा एक अलग अंदाज़

दिव्यंका त्रिपाठी दहिया एक आगामी गणेशोत्सव कार्यक्रम में एक विशेष प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेत्री ने अपने नृत्य की एक झलक के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. वहीँ हूं बता दें कि दिव्यंका त्रिपाठी दहिया को आखिरी बार ये है मोहब्बतें में डॉ इशिता भल्ला के रूप में करण पटेल उर्फ ​​रमन के साथ देखा गया था. यह शो पिछले साल दिसंबर में ऑफ-एयर हो गया और तब से अभिनेत्री के प्रशंसकों को इंतजार है कि वह अपनी अगली परियोजना की घोषणा करें और ऑनस्क्रीन अपना जादू बिखेरें. जहां प्रशंसक दिव्यांका को एक शो के साथ वापस देखना चाहते हैं, वहीं खूबसूरत अभिनेत्री प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है. दिव्यंका एक आगामी गणेशोत्सव कार्यक्रम में एक विशेष नृत्य प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों को लुभाएंगी, और फिर से छोटे पर्दे पर अपना आकर्षण फैलाएंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में द्वियांका ने अपना एक डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है,  वहीं इस वीडियो में  दिव्यंका ने अपने डांस की एक छोटी सी क्लिप शेयर की, जिसमें वह कुछ लोगों के साथ एक मंच पर डांस करती हुई नज़र आ रही है. क्लिप में, दिव्यंका नीले और काले रंग के इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में नज़र आ रही हैं और शायद शुभ त्योहार मनाने के लिए एक प्रसिद्ध गणपति गीत को गा रही हैं. अभिनेत्री अपने पहनावे में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है, और उनके उत्साह से यह स्पष्ट हो रहा है कि वह प्रदर्शन करते हुए कितनी खुश है. 

एक्ट्रेस का विशेष अभिनय 'स्टार परिवार गणेशोत्सव 2020' के लिए है, जिसका प्रसारण इस रविवार को स्टार प्लस पर किया जाएगा. दिव्यंका की इस झलक को साझा करने के कुछ ही क्षणों के भीतर, ही उनके फैंस ने उन्हें कमैंट्स करना शुरू कर दिया है. जानकारी के अनुसार शो 'किस देश में है' मेरा दिल दिल में सुशांत सिंह राजपूत के भाई की भूमिका निभाने वाले हर्षद चोपडा इस गणेशोत्सव कार्यक्रम में अपने प्रदर्शन के माध्यम से दिवंगत अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि देंगे. गणेश चतुर्थी 2020 मनाने के लिए दो घंटे का विशेष एपिसोड होने वाला है. ऋत्विक धनजानी, शक्ति मोहन, सुरभि ज्योति, सिद्धार्थ निगम, करण सिंह ग्रोवर और कई अन्य लोकप्रिय चेहरे इस गणपति उत्सव का हिस्सा होंगे और प्रसिद्ध गीतों पर नृत्य करते हुए नज़र आने वाले है. 

क्या सच में बदल जाएगी प्रेरणा, जानिए कौन लेने वाला है एरिका की जगह

असीम ने किया अपने एक और नए गाने का एलान

दीपिका कक्कड़ ने बनाई नई डिश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Related News