दीपिका कक्कड़ ने बनाई नई डिश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
दीपिका कक्कड़ ने बनाई नई डिश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

दीपिका कक्कड़ एक अभूतपूर्व अभिनेत्री हैं, और इस तथ्य के बारे में कोई संदेह नहीं है. अभिनय के अलावा, दीपिका एक अद्भुत रसोइया भी हैं, और जंहा इस बारें में हमें बिग बॉस 12 में उनके कार्यकाल के दौरान, उनके पाक कौशल की झलक मिली. हालांकि, कई अन्य लोगों की तरह, दीपिका लॉक डाउन के दौरान अपने खाना पकाने के कौशल की खोज और नए  प्रयोग कर रही हैं. हर किसी को आश्चर्यचकित करने के लिए, अभिनेत्री ने अपनी प्रतिभा को बढ़ाया है और अब एक बहुत अच्छी बेकर भी है. दीपिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने व्यंजनों को प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं और उन्हें खाना बनाने की कला में हाथ आजमाने के लिए प्रेरित करती हैं.

हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत ही लज़ीज़ केक की तस्वीर शेयर की है.  दीपिका के पति शोएब इब्राहिम और भाभी सबा इब्राहिम को खाना पकाने की प्रतिभा में पीछे छोड़ दिया है और उनकी प्रशंसा की. शोएब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से यह खुलासा किया कि उन्होंने मिष्ठान की तस्वीर साझा करके दीपिका के 'यमी' केक के साथ 'वीकेंड' का मज़ा उठा रही है. उन्होंने लिखा, ''And I end my cheat meal with this, pineapple cake. You already know who has created this magic.' 

दूसरी ओर, सबा भाभी दीपिका के प्रयासों के लिए सभी के दिलों में अपनी जगह बनती जा रही है, और उन पर ध्यान केंद्रित कर रही है. दीपिका की तारीफ करते हुए, सबा ने लिखा, 'मेरे पास आपकी तारीफ करने के लिए शब्द नहीं है, लेकिन आपकी रचनात्मकता हर बीतते दिन को बढ़ा रही है. यह केक इतना आकर्षक लगता है और बिल्कुल मनोरम है. 

अपने स्टाइलिश लुक और एक्टिंग से हेली जीत रही अपने फैंस का दिल

करण वीर ने शेयर की सुशांत संग कुछ खास यादें

10 वर्ष की उम्र में संगीता घोष ने निभाया था हम हिन्दुस्तानी नामक धारावाहिक में किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -