मॉडलिंग के साथ-साथ एक्टिंग भी कर चुकी हैं आदित्य रॉय कपूर की गर्लफ्रेंड, जानें खास बातें

बीतें कुछ दिनों से ये खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर शादी करने  वाले हैं और उन्होंने सगाई कर ली है. इन दिनों बॉलीवुड के गलियारे में आदित्य की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. इस पर ये कहा जा रहा है कि आदित्य रॉय कपूर ने इसी साल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिवा धवन (Diva Dhawan) से सगाई कर ली है और जल्दी ही शादी भी करने वाले हैं. हालाँकि अभी तक उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. लेकिन फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर कौन है वो लकी गर्ल. 

पिछले साल ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में जब फिल्ममेकर करण जौहर ने जब आदित्य से दिवा धवन के साथ रिश्ते को लेकर बात की गई तो उन्होंने दिवा को केवल एक अच्छा दोस्त बताया था. लेकिन अब खबरें कुछ और ही आ रही हैं. तो चलिए इसी के साथ जान लेते हैं कि आखिर कौन हैं ये दिवा धवन जिन्हें वो डेट कर रहे हैं. 

दिवा धवन का जन्म 19 जनवरी साल 1990 में न्यू यॉर्क में हुआ था. वो एक इंडियन फॅमिली से हैं. अपना करियर शुरू करने से पहले उन्होंने फैशन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी से ग्रैजुएशन किया है. इसके बाद वो अपने पेरेंट्स के साथ इंडिया लौट आई. 

दिवा ने 14 साल की उम्र से ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद ही वह कई बड़े डिजायनर्स की नजरों में आ गईं. अब तक वह मनीष मल्होत्रा, तरुण तहिलियानी जैसे बड़े डिजायनर्स के लिए रैंपवॉक कर चुकी हैं.

इतना ही नई वो बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन भी दिवा धवन की अच्छी दोस्त हैं. 

मॉडलिंग में ही नहीं बल्कि एक्टिंग के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है आदित्य की दिवा. कोल्ड ड्रिंक ब्रांड थम्पसप में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ भी नजर आ चुकी है.

इसके अलावा दिवा धवन का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वो हमेशा अपने फैंस के साथ अपन फिटनेस रूटीन शेयर करती रहती हैं. दिवा VRTT विंटेज की सह-संस्थापक भी है जो लक्जरी वस्तुओं को खरीदने और बेचने में मदद करती है.

ऋतिक रोशन की दी हुई चीज से बदली समीरा रेड्डी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा

Prasthanam : 'लॉयल गॉर्ड' के रूप में दिखे जैकी श्रॉफ, देखें दमदार पोस्टर

डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण-नताशा, शुरू हुई तैयारियां!

Related News