डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण-नताशा, शुरू हुई तैयारियां!
डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण-नताशा, शुरू हुई तैयारियां!
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने अपने रिलेशन को छुपाया भी नहीं है और लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस रिलेशन के अलावा पिछले काफी समय से इनकी शादी की चर्चा हो रही है. फैंस भी जानना चाहते हैं कि वरुण और नताशा कब शादी करेंगे.  हालांकि कुछ दिनों पहले वरुण के पिता डेविड ने इन खबरों को नकार दिया है और अब वह अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन उनकी शादी से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो वरुण और नताशा डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं. इस बारे में बताया जा रहा है कि इस डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद यह कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा. साथ ही दोनों के परिवारों ने इसकी तैयारियां करनी भी शुरू कर दी हैं और अगर खबरों की मानें तो वरुण और नताशा आने वाले नवंबर में शादी कर सकते हैं. यानि इस साल दोनों ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे और ये शादी खास होने वाली है. 

इन सब के अलावा उनके काम की बात करें तो वरुण हाल में 'कुली नंबर 1' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर बैंकॉक से वापस आ गए हैं. इसके बाद वरुण ने अपने किरदार के बारे में एक वीडियो भी शेयर किया है जिससे पता लगा सकते हैं कि फिल्म में उनका किरदार कैसा है. फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 1 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -