दिशा ने फिर दिखाया सेक्सी फिगर, इस ब्रा लुक से है ख़ास कनेक्शन

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दिशा पटानी एक बार फिर बोल्ड लुक में नजर आई और इस तरह से एक बार फिर से उनकी चर्चा हो रही है और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउन्ट पर स्पोर्टस ब्रा में फोटो साझा कर तहलका मचा दिया है. फ़िलहाल जो भी उनकी फोटो को देख रहा है वह पागल हुए जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये फोटोज खूब वायरल और शेयर हो रही है. वहीं जिसे उनके फैंस खासा पसंद कर रहे है. खास बात यह होइ कि दिशा जिस स्पोर्टस ब्रा मे नजर आ रही है वो उसकी ब्रांड अंबेसेडर भी है. वहीं फोटो को देख फैंस कोमेंट बोक्स मे लिख रहे हैं "मैम आपने तो आग ही लगा दी है".

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिशा का इंस्टाग्राम अकाउन्ट उनकी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा हुआ है और हॉट लुक्स के साथ-साथ दिशा अपने रिलेशनशिप के कारण भी सुखिर्यों में बनी हुई रहती हैं. जब से वो टाइगर श्राफ के साथ है उनकी फैन फौलोविंग भी काफी बढ़ गई है. दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा होती है. साथ ही आपको बता देंं कि दिशा इस साल ईद मे रिलीज हो रही सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म "भारत" में नजर आने वाली हैं. वही दिशा ने अपनी नई फिल्म "मंगल" की भी शूटिंग भी आदित्य रॉय कपूर के साथ मिलकर शुरू कर दी है. 

प्रिंस हैरी-मेगन मार्कल के घर आया नन्हा मेहमान, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

एक साथ नजर आएँगे सैफ-तब्बू, जानिए कौन-सी होगी फिल्म ?

अक्षय कुमार संग मानुषी छिल्लर, इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

Related News