VIDEO : सड़क पर नजर आईं यह एक्ट्रेस, फटाफट कार में बैठी और...

बॉलीवुड अदाकारा और मॉडल दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और समय-समय पर वे अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती ही रहती हैं. उनकी ये फोटो और वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद भी आते हैं और दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं के चलते हमेशा से ही चर्चा में रहती है. जबकि वह टाइगर श्रॉफ के साथ भी अपने रिलेशनशिप को लेकर फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं. फ़िलहाल वे एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है. 

बता दें कि टाइगर और दिशा पटानी की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं. दिशा पटानी की एक झलक फैन्स को घायल करने का काम देती है. दिशा पटानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे सड़क पर चलती है और थोड़ी हे देर में वे कर में बैठकर भीड़-भाड़ वाली सड़क से रवाना हो जाती है. उनका यह वीडियो खूब वायरल किया जा रहा है. 

खास बात यह है कि दिशा को जो एक बार देख लेता है वह उम्र भर के लिए उनका फैन बन जाता है. दिशा के चाहने वालों की संख्या में रोजाना इजाफा भी हो रहा है. दिशा पटानी द्वारा अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म लॉफर से की गई थी, जो कि वरुण तेज के साथ थी. वहीं इसके बाद दिशा हिंदी स्पोर्ट्स फिल्म धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और एक्शन फिल्म बाघी 2 में नजर आईं है और हाल ही में उन्हें फिल्म भारत में भी देखा गया था. जिसमें उन्होंने अपने गाने से फैन्स का दिल जीत लिया था. दिशा पटानी इन दिनों अपकमिंग फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

सॉमर्स ने इंस्टा पर लगाई आग, पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

Antje Utgaard ने फिर उड़ाए फैंस के होश, दिखाए बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

अनुष्का शर्मा के सिंपल साड़ी लुक पर फ़िदा हुए फैंस

बेटी संग ऐश्वर्या की खूबसूरत फोटो वायरल, अभिषेक का आया जोरदार कमेंट

Related News