बेटी संग ऐश्वर्या की खूबसूरत फोटो वायरल, अभिषेक का आया जोरदार कमेंट
बेटी संग ऐश्वर्या की खूबसूरत फोटो वायरल, अभिषेक का आया जोरदार कमेंट
Share:

बॉलीवुड के खूसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन यूं तो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव पाई जाती हैं, हालांकि वो जब भी सोशल मीडिया पर आती हैं तो ज्यादातर अपनी बेटी आराध्या या पति अभिषेक बच्चन संग ही नजर आती हैं. ऐश्वर्या द्वारा हाल ही में अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग सोशल मीडिया पर एक क्यूट फोटो साझा की गई है.

इस नई फोटो में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं. मां-बेटी की जोड़ी अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम पिंक पैंथर को सपोर्ट कर रही है और इस फोटो में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या टीम की पिंक जर्सी भी पहने हुए  हैं. दोनों माँ-बेटी अभिषेक की टीम को चीयरअप करने के पहुंची थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन भी ऐश्वर्या और आराध्या को अपना गुड लक चार्म मानते हैं. अभिषेक द्वारा ऐशवर्या के इस क्यूट फोटो पर कमेंट किया गया कि, 'गुड लक चार्म.' ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही अपनी बेटी आराध्या के काफी करीब हैं. अदाकारा ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं उनकी बेटी उनका हाथ थामे हुए ही नजर आती हैं और ऐश्वर्या एक पल के लिए भी अपनी लिटिल प्रिंसेस आराध्या को खुद से दूर नहीं रखती है. अभिनेता अभिषेक बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो इन दिनों अपने डिजिटल प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. जबकि दूसरी ओर ऐश्वर्या भी जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म में नजर आएगी. 

प्रियंका की तस्वीर देख यूज़र्स बोले, 'तुम कब बनोगी माँ.?'

 

इस एक्टर को डेट कर रही भूमि पेडनेकर, जल्दी कर सकती हैं खुलासा!

तो ऋतिक के साथ हो सकता है धनुष का बॉलीवुड डेब्यू, जानें कौनसी है फिल्म

'द लायन किंग' : फिल्म का एकमात्र असली सीन, जरुर देखें आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -