अनुष्का शर्मा के सिंपल साड़ी लुक पर फ़िदा हुए फैंस
अनुष्का शर्मा के सिंपल साड़ी लुक पर फ़िदा हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बीटाउन की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. वो अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं, कभी अपनी फिल्मो को लेकर और कभी पति विराट के साथ तस्वीरों को लेकर. अनुष्का ने जब शिफॉन की साड़ी पहन सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किए तो उनके फैन्स एक बार फिर उनकी ब्यूटी के कायल हो गए. इस बार भी कुछ ऐसी ही तस्वीर सामने आई है  जिसे देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जायेंगे. 

बता दें, अनुष्का ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद सुंदर कोरल ग्रीन कलर की शिफॉन की साड़ी पहनकर फोटो शेयर किए हैं. इसमें वो काफी सिंपल और बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस साड़ी पर फ्लोरल प्रिंट और पतली बॉर्डर है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज़ पहना है. जूलरी के लिए उन्होंने बड़े डैंगलर्स चुने, जो उनके लुक को बड़े ही क्लासिक अंदाज के साथ पूरा करते दिखे. 

इसके साथ अनुष्का ने मैसी बन बनाया था और न्यूड मेकअप रखते हुए आंखों व लिप्स को हाइलाइट किया था. अनुष्का इन फोटोज में इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि लोग भी बार-बार इन्हें देख रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस के फैन्स ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और अनुष्का पर तारीफों की बरसात कर दी.

यूजर्स ने उन्हें ब्यूटीफुल, गॉरजस बुलाते हुए हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया और लिखा कि 'आप बेहद खूबसूरत हैं अनुष्का'. देख कर फैंस उन पर फ़िदा होगये हैं और अनुस्ख़ा वाकई इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

प्रियंका की तस्वीर देख यूज़र्स बोले, 'तुम कब बनोगी माँ.?'

इस एक्टर को डेट कर रही भूमि पेडनेकर, जल्दी कर सकती हैं खुलासा!

तो ऋतिक के साथ हो सकता है धनुष का बॉलीवुड डेब्यू, जानें कौनसी है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -