खूबसूरती के मामले में कई बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं ये अदाकारा

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमे उनके बेहद ही खूबसूरत लुक देखने को मिला है. आपको बता दें दिशा अपनी फिल्मों से ज्यादा तो अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में रहती है. हर बार ही वो कोई ना कोई फोटोशूट कराकर लाइम लाइट में आ जाती हैं. दिशा के फैंस भी उनके लेटेस्ट लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. दिशा हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती ही रहती है.

हाल ही में उन्होंने अपनी जो तस्वीरें शेयर की है उसमे दिशा का बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है जो उनके फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है. हमेशा की तरह इस बार फिर से दिशा इस तस्वीर के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. इन तस्वीर में आप देख सकते हैं दिशा ग्रीन और रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. हर फोटो में वह बोल्ड पोज़ देकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं. दिशा इस फोटोशूट में बला की खूबसूरत लग रहीं हैं.

दिशा ने यह फोटोशूट lofficiel india मैगज़ीन के लिए कराया है जिसके कवर पेज पर भी दिशा की खूबसूरत फोटो छपी है. दिशा ने फोटो शेयर कर कैप्शन के जरिए lofficiel india मैगज़ीन को धन्यवाद कहा है. अब तक दिशा की इन तस्वीरों पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरो कमैंट्स आ चुके हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में भी नजर आएंगी. इसके अलावा हाल ही में दिशा के हाथ एक और फिल्म लगी है जिसमें वो कार्तिक आर्यन संग दिखाई देंगी.

Video : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ फोटोशूट के दौरान रोमांटिक हुई सुष्मिता

KBC के सेट पर बिग बी से मिलने पहुंची सारा अली खान, लग रही थी बेहद क्यूट

'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

Related News