दिशा पटानी का ये हॉट वीडियो देखकर मान जायेंगे आप कीतनी हॉट हैं वो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा वो अपनी हॉट फोटोज और अपने हॉट डांस मूव्स से सुर्खियां बटोर लेती हैं.  पिछले काफी दिनों से सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. दिशा इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की तैयारियों में ही जुटी हुई हैं. हाल ही में फिल्म भारत के पोस्टर में सलमान खान के साथ दिशा पटानी की झलक भी देखने को मिली थी. दिशा पटानी की हॉट, सेक्सी, बिकिनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आएदिन तहलका मचाते रहते हैं. 

दरअसल, दिशा पटानी एक सोशल मीडिया लवर भी हैं. वह हमेशा ही टाइम निकाल कर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो ड़ालना नहीं भूलती हैं. दिशा फैन्स के बीच अपने को लेकर क्रेज बरकरार रखना बखूबी जानती हैं. हाल ही में उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली रह जाएँगी. इस वीडियो में दिशा क्रॉप टॉप पहने बेहद सेक्सी डांस मूव्स करती दिख रही हैं. दिशा पटानी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि दिशा का यह पुराना वीडियो है लेकिन डांस कमाल का है.  

दिशा पटानी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस इसमें देख सकते हैं कि वो कितनी हॉट हैं.  वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी इन दिनों भारत फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. भारत के लिए दिशा जी जान से मेहनत कर रही हैं. 

मलाइका अरोरा ने की नाईट पार्टी, करीना कपूर के साथ नज़र आये कई दोस्त

Box office collection : शुरुआत में ही धीमी हुई कलंक के कलेक्शन की रफ़्तार

इन एक्टर्स के साथ फिर काम करना चाहते हैं अनीस बाज़्मी

Related News