टाइगर की तरह ही उनकी गर्लफ्रेंड दिशा ने हवा में किया हैरतअंगेज़ स्टंट

बॉलीवुड में अगर एक्शन सीन्स करने में सबसे ज्यादा माहिर कोई है तो वो हैं टाइगर श्रॉफ. हर थोड़े दिन में टाइगर के कोई ना कोई ऐसे वीडियोस सामने आते ही रहते हैं जिसके बाद हर कहीं उनके हैरत अंगेज़ कारनामे की चर्चाएं होना शुरू हो जाती है. लेकिन स्टंट के मामले में टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी कुछ कम नहीं है. हाल ही में दिशा का एक वीडियो सामने आया है जिसके जरिए उन्होंने ये साबित कर दिखाया है कि वो भी एक्शन लेडी बन सकती हैं.

इस वीडियो को दिशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए दिशा का ऐसा अलग अंदाज़ सामने आया है जो आपने भी पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं दिशा ड्राप किक करते नजर आ रही हैं. दिशा ने बिलकुल टाइगर की ही तरह छलांग लगातार ये एक्शन कर दिखाया. दिशा ने अपने इस स्टंट के जरिए ये साबित कर दिखाया है कि वो भी अब अपने बॉयफ्रेंड के ही नक्शेकदम पर चल रही हैं.

इस वीडियो को शेयर किये अभी महज 3 ही घंटे हुए हैं और इसे अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. फैंस दिशा के इस हैरतअंगेज़ कारनामे को देखने के बाद उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी दिशा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे.

बॉलीवुड अपडेट...
 

स्पोर्टी लुक में कैप्चर हुई यह एक्ट्रेस, पहचानना हुआ मुश्किल

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात जिसे सुनकर उड़ जाएंगे होश

स्पाइडरमैन से प्रेरित होकर टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा स्टंट कि देखने वाले की सांसे अटक गई

Related News