मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया दिशा पटानी का बोल्ड लुक

बॉलीवुड में फिल्म एम.एस धोनी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपने एक फोटो शूट के कारण चर्चाओं में बनी हैं. दिशा ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट कराया हैं जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दिशा ने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया मैगजीन के लिए एक हॉट फोटो शूट कराया हैं. इस फोटो शूट में आप देख सकते हैं दिशा ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स वेअर में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस स्पोर्ट्स वियर में मुस्कुराते हुए पोज़ दिया हैं.

दिशा का ये नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं. उन्होंने इस मैगज़ीन के कवर पेज का फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया हैं. उनके इस फोटो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. दिशा का ये हॉट अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं. उनके फोटो पर तारीफों भरे कमेंट भी मिल रहे हैं. दिशा ने मैगज़ीन की कवर गर्ल बनने के लिए फोटो शेयर कर कैप्शन के जरिये कॉस्मोपॉलिटन इंडिया मैगजीन का शुक्रिया अदा भी किया हैं.

वही अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही 'भारत' में नजर आएंगी. पिछले हफ्ते ही उन्होंने ये फिल्म साइन की हैं. इस फिल्म में दिशा पटानी सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी. दिशा और सलमान के अलावा इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य किरदार निभांएगी.

प्रिंस हैरी और मेगन की शादी पर ऋषि कपूर ने ऐसी ली चुटकी

'रेस 3' के अलावा सलमान की अगली फिल्मों में होंगे बॉबी देओल

राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म के लिए किया मेन्टल काम

 

Related News