गुलाबी रंग की ऑरगेंजा साड़ी में चूड़ा पहने नजर आईं दिशा परमार

बीते जुलाई के महीने में शादी के बंधन में बंधी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार अब साड़ी पहनकर इठलाने लगी हैं। दिशा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य से शादी रचाई है। ऐसे में आजकल दिशा और राहुल अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। अब इसी बीच दिशा ने एक खूबसूरत फोटोशूट भी करवाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। दिशा परमार के फैंस को उनका यह नया फोटोशूट काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में दिशा गुलाबी साड़ी में कमाल की लग रही हैं।

आप देख सकते हैं गुलाबी साड़ी में दिशा परमार की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। वह नई-नवेली दुल्हन के रूप में बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं। इस फोटोशूट में दिशा ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ अपने ब्लाउड का बैक डिजाइन भी दिखाया है। वह ऑरगेंजा साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज में बेहद ही खूबसूरत दिखाई पड़ रही हैं। वैसे दिशा के इन फोटोज को शेयर किये हुए महज कुछ ही घंटे हुए हैं और इन पर ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

वैसे दिशा ने शादी के बाद पहली बार ऐसा फोटोशूट करवाया है। उनका साड़ी लुक सभी को भा रहा है। बीते दिनों ही दिशा के पति राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो और दिशा जल्द ही हनीमून पर जाएंगे लेकिन अभी तक जगह का फैसला नहीं हुआ है। वैसे फिलहाल दिशा परमार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और तमाम लोग इन तस्वीरों पर कमेंट्स कर दिशा को बेहतरीन बता रहे हैं।

254 तालिबानी आतंकी ढेर, 97 घायल... आतंकियों पर काल बनकर टूटी अफगानी सेना

पिंक कलर की शिमरी साड़ी में नोरा फतेही ने दिखाई अपनी अदाएं

अब भी 8200 रुपए सस्ता बिक रहा सोना, जल्दी कीजिए, कभी भी बढ़ सकते हैं भाव

Related News