गोदभराई में राहुल वैद्य संग जमकर झूमीं दिशा परमार, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री दिशा परमार मां बनने वाली हैं। पहले बच्चे को लेकर दिशा और उनके पति राहुल वैद्य बहुत उत्साहित हैं। बृहस्पतिवार को दिशा का बेबी शावर फंक्शन हुआ। दिशा ने इंस्टा स्टोरी पर पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। लेवेंडर ऑफ शोल्डर ऑउटफिट में दिशा स्टनिंग लगीं। दिशा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। पति राहुल और दोस्तों संग पोज दिए।

दिशा और राहुल ने साथ में केक कट किया। इस के चलते दोनों की खुशी देखने लायक थी। दिशा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो दिखाई दिया। कपल ने पैपराजी को भी पोज गिए। वेन्यू को कलरफुल बलून्स के साथ बेहद सुंदरता से डेकोरेट किया गया था। दिशा ने अपने लुक को सिंपल रखा। ऑउटफिट के साथ उन्होंने डैंगलिंग ईयरिंग्स, शिमरी आई शैडो, ग्लॉसी न्यूड लिप्स से अपने लुक को हाईलाइट किया।

दिशा की सुंदरता से प्रशंसकों की नजरें नहीं हट रही हैं। अब तो हर किसी को दिशा की तरफ से गुडन्यूज सुनाने का इतंजार है। राहुल भी बेबी शावर फंक्शन में हैंडसम लगे। उनका लुक कूल था। व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट पैंट्स में राहुल दिखाई दिए। राहुल और दिशा ने डांस फ्लोर पर खूब धमाल मचाया। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें कपल डांस फ्लोर पर झूम रहा है। राहुल-दिशा की शादी 16 जुलाई 2021 को हुई थी। इस वर्ष 18 मई को कपल ने गुडन्यूज अनाउंस की थी। बहुत जल्द उनका बेबी दुनिया में आने वाला है।

KBC 15 में आई अमिताभ बच्चन को 'कजरा रे' की याद, बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बिग बी ने कही ये बात

आदिल और राखी सावंत के विवाद के बीच रितेश का आया बड़ा बयान, एक्ट्रेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

'आदिल ने मेरी नग्न तस्वीरें और वीडियो बेचे, मेरे कपड़े फाड़े और...', राखी सावंत ने शौहर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

Related News