खेसारीलाल यादव को 'निरहुआ' ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. गौरतलब है कि बीते दिनों पहले सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री खेसारीलाल यादव, पवन सिंह और दिनेशलाल यादव की वजह से चल रही है.

अब इस बात का जवाब बॉक्स ऑफिस के बादशाह कहे जाने वाले दिनेशलाल यादव 'निरहुआ ने दिया जिसके चलते भोजपुरी सिनेमा में सनसनी फैली हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' ने कहा कि आज के दौर के सभी लोग चलती गाड़ी पर सवार हुए हैं. पर उस गाड़ी को कोई एक दो नहीं, बल्कि सैकड़ों लोग अपनी मेहनत से खींच रहे हैं.

दरअसल दिनेशलाल यादव ने सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की बातों का जवाब बड़े ही सटीक में अंदाज़ देने की कोशिश की है. गौरतलब है कि सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ और खेसारीलाल यादव भोजपुरी सिनेमा में अपनी-अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. इन दोनों ने ही भोजपुरी सिनेमा को कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं.

बता दे कि खेसारीलाल यादव जल्द ही फिल्म 'राजा जानी' में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म 13 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. अगर बात करें दिनेश लाल यादव की फिल्मों के बारे में तो वह इन दिनों किसी वेब सीरीज को लेकर व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

भोजपुरी सिनेमा के इन दो सुपरस्टार्स के बीच छिड़ी जंग

Video: खेसारीलाल से बोली काजल राघवानी 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे'

Video: इस भोजपुरी गाने को सुनते ही गरमाया इंटरनेट का माहौल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News