भोजपुरी सिनेमा के इन दो सुपरस्टार्स के बीच छिड़ी जंग

भोजपुरी सिनेमा के इन दो सुपरस्टार्स के बीच छिड़ी जंग

भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गज सुपरस्टार के बीच जमकर जंग होने वाली है. जी हाँ मेगास्‍टार रवि किशन और सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रहे हैं. दरअसल रवि किशन, शुभी शर्मा और काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म 'बैरी कंगना 2' और खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता की फिल्म 'राजा जानी' एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है.

बता दें कि रवि किशन और खेसारी लाल यादव की फिल्म 13 जुलाई यानी कल शुक्रवार साथ रिलीज होने वाली है जिसके चलते लगातार इन फिल्मों को बोलबाला चल रहा है. रवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना 2' एक ऐसी फिल्म है जो आत्‍माओं और किंवदंतियों पर आधारित हैं. इस फिल्म में रवि किशन के साथ हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी मुख्य भूमिका में होगी. गौरतलब है कि रवि किशन और काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी जगत में खूब पसंद किया जाता हैं. 

अगर बात करें अभिनेता खेसारी लालयादव की फिल्म के बारे में तो फिल्म 'राजा जानी' एक्शन से भरपूर है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ मशहूर एक्ट्रेस प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आने वाली हैं. पिछले दिनों खेसारी लाल यादव की इस फिल्म के ट्रेलर ने खूब धमाल किया था. अब देखना यह है कि इन दो दिग्गज सुपरस्टार्स में से कौन बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाता है.

ये भी पढ़े

Video: खेसारीलाल से बोली काजल राघवानी 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे'

Video: इस भोजपुरी गाने को सुनते ही गरमाया इंटरनेट का माहौल

खलनायक की भूमिका छोड़ इस फिल्म में नायक बनेंगे अवधेश मिश्रा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App