बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए पूरी तरह तैयार हैं दिनेश कार्तिक, एक ट्वीट से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले क्रमशः तीन-तीन मैचों की ODI एवं टी20 सीरीज खत्म हो चुकी है. टीम इंडिया, न्यूजीलैंड की मेजबानी करने के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई टीम की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. दोनों टीमों के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तहत क्रमशः चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी. सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया से बाहर चल रहे अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने एक ट्वीट से हलचल बढ़ा दी है. उन्होंने बताया है कि वह बॉर्डर गावरकर ट्रॉफी खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

37 साल के भारतीय अनुभवी बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘मैंने भारत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था, अच्छा, ये फिर से होने जा रहा है!' इसके साथ ही उन्होंने लव इमोजी के साथ अपने आपको बेहद उत्साहित दर्शाया है. दिनेश के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट प्रेमियों ने अंदाजा लगाना आरम्भ कर दिया है कि क्या वह श्रेयस अय्यर के स्थान पर टेस्ट टीम में शामिल हो रहे हैं. मगर, आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. कार्तिक बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान कमेंट्री करते हुए दिखाई दे सकते हैं. हालांकि, इससे पहले कार्तिक ने टेस्ट प्रारूप में कभी भी कमेंट्री नहीं की थी.

बता दें कि, दिनेश कार्तिक ने अपने टेस्ट क्रिकेट करियर में देश के लिए 26 टेस्ट मैच खेलते हुए 42 पारियों में 25.0 की औसत से 1025 रन बनाए हैं. इस बीच उनके बल्ले से एक शतकीय पारी निकली है. टेस्ट प्रारूप में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 129 रन है.

एक बार फिर शुभमन संग नजर आई सारा, लीक हुई तस्वीर

'मैं धोनी का रोल निभाने के लिए तैयार..', सीरीज जीतने के बाद कॉन्फिडेंट दिखे हार्दिक पांड्या

वर्ल्ड कप जीतने वाली महिला भारतीय टीम को BCCI और तेंदुलकर ने किया सम्मानित, दिया 5 करोड़ का इनाम

 

Related News