होममेड हेल्थ ड्रिंक्स पीते हैं दिलजीत, खोला फिटनेस का राज

पॉलीवूड के बहुत ही मशहूर अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को आज कौन नहीं जानता। अपने काम और अपनी आवाज दोनों का ही जादू दिलजीत ने चलाया है और उनके इस जादू से कोई और बच नहीं पाया है। वैसे इन दिनों दिलजीत अपनी फिल्म 'हौसला रख' के चलते भी चर्चाओं में है। इस फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है। वहीं इस फिल्म में उनके साथ पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) को भी देखा जा सकता है। अब हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपनी फिटनेस के बारे में खुलासा किया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी पसंदीदा दो होममेड हेल्थ ड्रिंक्स के बारे में बताया। जी दरअसल दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह तस्वीरों और वीडियो से माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। अब हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्होंने अपने फिटनेस सिक्रेट को उजागर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो होममेड हेल्थ ड्रिंक्स की तस्वीर शेयर की है। जी दरअसल दिलजीत का कहना है वह पानी में हल्दी का सेवन करते हैं। इसी के साथ एक अन्य ड्रिंक में नीम और आंवला का पानी देखा गया यानी वह इसका भी सेवन करते हैं। आपको बता दें कि हल्दी में एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण होते हैं और यह एक बेहतरीन एंटीऑक्सीडेंट है।

वहीं हल्दी के पानी का सेवन खाली पेट करने की सलाह दी जाती है। इसी के साथ बात करें नीम और आंवला के बारे में तो नीम हमारे हार्ट को फिट रखता है और आई साइट को बढ़ाता है। वहीं आंवला में विटामिन ए, पाइरिडोक्सिन, राइबोफ्लेविन जैसे पोषक तत्व और सोडियम, पोटेशियम, कैरोटीन, कैल्शियम, तांबा, जस्ता, फास्फोरस, मैंगनीज, मैग्नीशियम और आयरन जैसे खनिज होते हैं। जो पाचन शक्ति को बढ़ाते हैं। इन दोनों ड्रिंक्स को दिलजीत पीते हैं और खुद को फिट रखते हैं।

शादी के बंधन में बंधे परमीश और गीत

ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज होगी किस्मत 2

शादी के बंधन में बंधने जा रहे परमीश और गीत, देखिये सगाई-मेहंदी के फोटोज

Related News