शादी के बंधन में बंधने जा रहे परमीश और गीत, देखिये सगाई-मेहंदी के फोटोज
शादी के बंधन में बंधने जा रहे परमीश और गीत, देखिये सगाई-मेहंदी के फोटोज
Share:

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ, वह जल्द ही कैनेडियन पॉलिटिशन गीत ग्रेवाल (Geet Grewal) से शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में अब परमीश और गीत की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं और उनके फोटोज भी आने लगे हैं। हाल ही में परमीश ने सोशल मीडिया पर शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल परमीश और गीत की शादी कनाडा में हो रही है और इस समय परमीश के प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

परमिश ने बीते दिनों ही अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं और अब उन्होंने मेहंदी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि मेहंदी के फंक्शन में गीत ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है और परमीश ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पजामा पहना हुआ है। इस दौरान दोनों हँसते दिख रहे हैं। परमिश ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है- 'तुम्हारे साथ।'

इस समय परमीश और गीत की तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और उनके फैंस दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। मिली जानकारी के तहत परमीश और गीत की शादी में सिर्फ परिवार और खास दोस्त ही शामिल हो रहे हैं। ऐसे में दोनों अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और फैंस को अपने हर फंक्शन की जानकारी दे रहे हैं। आपको बता दें कि परमीश ने अपनी सगाई में ब्लैक कलर का सूट पहना था। वहीं गीत ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। शेयर की गई फोटो में परमीश गीत के माथे पर किस कर रहे हैं।

मनोज तिवारी की पहली पत्नी को डेट कर रहा यह पंजाबी सिंगर

'दुःख बांटने पर लोग मजाक उड़ाते हैं', सिद्धार्थ को खोने के बाद बोलीं शहनाज गिल

काम पर लौटी शहनाज गिल, सामने आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -