ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज होगी किस्मत 2

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर कई फ़िल्में रिलीज हो रही है। अब इसी लिस्ट में इस प्लेटफॉर्म ने पंजाबी कंटेंट को भी दिखाना शुरू कर दिया है। इसी के चलते अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक मशहूर पंजाबी फिल्म लॉन्च होने वाली है। मिली जानकारी के तहत यह फिल्म 'क़िस्मत 2' है जो ब्लॉकबस्टर है। इस फिल्म में एमी विर्क और सरगुन मेहता है, और यह रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी थी। इसी के चलते अब इसे ज़ी5 पर दिखाया जाएगा। मिली जानकारी के तहत ज़ी5 अब 29 अक्टूबर 2021 को बॉक्स ऑफिस पर इस हिट फ़िल्म के प्रीमियर के लिए मंच की पहली पसंद बन गया है।

जगदीप सिद्धू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तानिया, जानी, अमृत एंबी, हरदीप गिल, बलविंदर बुलेट, रूपिंदर रूपी, हरप्रीत बैंस, सतवंत कौर और मनप्रीत सिंह मंडी के साथ एमी विर्क और सरगुन मेहता मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'क़िस्मत 2' की कहानी के बारे में बात करें तो यह एकतरफा प्यार के बारे में बताती है। फिल्म पात्रों के रिश्तों में आने वाले उतार-चढ़ाव को फिल्म शानदार तरीके से दर्शाती है।

इस बारे में सरगुन मेहता का कहना है, ''किस्मत 2 मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है। इसकी नाटकीय रिलीज के बाद से, हमें जो प्यार और प्रशंसा मिली है, वह बिल्कुल शानदार है। यह जानकर वास्तव में खुशी हो रही है कि फिल्म अब ज़ी5 के माध्यम से व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम होगी।" वहीं एमी विर्क का कहना है, ''क़िस्मत के पहले चैप्टर को देश भर के दर्शकों का अपार प्यार मिला था। हम एक टीम के तौर पर दर्शकों को किस्मत 2 तोहफे के तौर पर देना चाहते थे। क़िस्मत 2 उन्हें ओटीटी प्रीमियर के ज़रिए कभी भी और कहीं भी देखने के लिए उपलब्ध होगी। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि हर कोई इस फिल्म को वैसे ही देखना पसंद करेगा जैसे उन्होंने सिनेमाघरों में इसका आनंद लिया है।"

शादी के बंधन में बंधने जा रहे परमीश और गीत, देखिये सगाई-मेहंदी के फोटोज

मनोज तिवारी की पहली पत्नी को डेट कर रहा यह पंजाबी सिंगर

'दुःख बांटने पर लोग मजाक उड़ाते हैं', सिद्धार्थ को खोने के बाद बोलीं शहनाज गिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -