'दिलीप घोष किन्नर हैं...' TMC सांसद ने BJP नेता को लेकर दिया विवादित बयान, मचा बवाल

हुगली: बंगाल के हुगली आरामबाग से तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद वे विवादास्पद बयान देते हुए बीजेपी के सांसद दिलीप घोष पर हमला बोलते हुए उन्हें किन्नर (EUNUCH) बताया है। दरअसल, बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के वंश के बारे में सवाल उठाया था। इसी मामले को लेकर TMC सांसद अपरूपा पोद्दार ने दिलीप घोष पर ये हमला किया है।

शनिवार को TMC सांसद ने ट्वीट किया, 'दिलीप घोष किन्नर हैं। बंगाल की मां एवं बहनें हमारा सम्मान हैं। दिलीप घोष को इसका एहसास नहीं होगा। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बंगाल की बेटी हैं तथा वह हमारा गौरव और स्वाभिमान है। उधर, अपरूपा ने शनिवार को अपने संसदीय इलाके में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कहा कि दिलीप घोष को तत्काल रांची पागलखाने में भेजने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि दिलीप घोष अब हताशा से जूझ रहे हैं। उन्हें न तो अपनी पार्टी में सम्मान मिल रहा है, न दिल्ली में और न ही बंगाल में।

आपको बता दें कि हाल ही में ममता बनर्जी पर टिप्पणी के लिए भाजपा पीके दिलीप घोष के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। दिलीप घोष ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के वंश पर सवाल उठाया था। अपरूपा के हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए दिलीप ने पलटवार करते हुए कहा, "यह और कुछ नहीं बल्कि यह दिखाने का प्रयास है कि ममता बनर्जी के प्रति कौन अधिक वफादार है। घोष ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि महिलाओं का कितना सम्मान होता है। अगर वे वास्तव में महिलाओं का सम्मान करते हैं, तो उन्हें राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी के तौर पर द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करना चाहिए। मतलबी लोग बुरे शब्दों का प्रयोग करते हैं, इस बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है।

YSRCP ने बदला अपना संविधान, लिया ये बड़ा फैसला

'बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना', BJP में जाने की अटकलों के बीच बोले कुलदीप बिश्नोई

'मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं', लालू के नाम तेज प्रताप ने लिखा भावुक पोस्ट

Related News