3 साल पुराने फ्रिज किये अंडे से दोबारा प्रेग्नेंट हुई 'डायना हेडन'

पूर्व मिस इंडिया रह चुकी 'डायना हेडेन' दोबारा प्रेग्नेंट है. डायना की प्रेग्नेंसी काफी चर्चाओं में है क्योकि इस बार डायना जुड़वां बच्चो की माँ बनने वाली है. पिछले साल डायना ने जनवरी में एक बच्चे को जन्म दिया था. डायना ने पहले से फ्रीज किए एग्स से गर्भ धारण किया था. और इस बार भी उनका बेबी फ्रोजन एग्स की वजह से ही है. डायना ने 3 साल पहले हॉस्पिटल में एग फ्रिज करवाया था. डायना ने 40 साल की उम्र में अमेरिकन कॉलिन डिक से शादी की थी.

एक स्त्री विशेषज्ञ ने बताया कि, "डायना का प्रेगनेंट होना साबित करता है कि मेरी तकनीक पिछले कुछ सालों में और बेहतर हुई है." आपको बता दे अण्डाणुओ को भविष्य में माँ बनने के लिए फ्रिज कर संभालकर रखना एक विशेष प्रकार की वैज्ञानिक तकनीक होती है. डॉक्टर ने बताया कि, "कुछ समय पहले यह काम काफी असंभव था लेकिन अब इसे कर पाना संभव हो पाया है."

डायना ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि, "आईवीएफ तकनीक पर काम करने वाले डॉक्टर्स लोगों के लिए देवदूत की तरह हैं. मेरे जैसे अन्य लोग जो मां-बाप बन पाने में दिक्कतों का सामना करते हैं, उनके लिए यह वरदान है. मैं जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हूं और इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की नक़ल करती नजर आई कैटरीना, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की बेबी डॉल नज़र आयी हाथ में झाड़ू लिए, शेयर की फोटो

कर्जे में डूबे 'लिलिपुट' बेटी के घर कर रहे है गुजारा...

 

Related News